संतकबीरनगर के भाजपा विधायक की गुंडई

Uncategorized

संतकबीरनगर(जनमत):- संतकबीरनगर में विधायक जय चौबे पर गाली गलौज और मारपीट का सनसनीखेज आरोप लगा है। पीड़ित शख्श ने एसपी को तहरीर देकर न्याय की गुहार की है। जी हाँ, जनप्रतिनिधियों का रुआब अब सिर पर चढ़ कर बोलने लगा है। ये वही जिला है जहाँ एमपी और एमएलए आपस मे जूतम पैजार कर चुके हैं।

ताजा मामला पावर कारपोरेशन के अवर अभियंता से जुड़ा है। नगर क्षेत्र में तैनात अवर अभियंता यानी जेई अश्विनी पांडेय ने सदर विधायक, प्रमुख क्षेत्र पंचायत सेमरियावां और उनके गुर्गों पर माँ बहन की गाली देने और पिटाई करने का गंभीर आरोप लगाया है। यह घटना उस समय हुई जब जेई द्वारा कोतवाली क्षेत्र के घोरखल स्थित गैस गोदाम के पास अवैध तरीके से लाइन खींचे जाने को लेकर आपत्ति की जा रही थी।

उक्त स्थान पर विरोध करना जेई को भारी पड़ गया और विधायक जय चौबे ने तत्काल खुद के आवास पर जेई को तलब कर लिया। जेई ने एसपी को दिए प्रार्थना पत्र में बताया है कि विधायक आवास में दाखिल होते ही उन पर गालियों की बौछार करते हुए विधायक स्वयं, प्रमुख मुमताज अहमद और उनके गुर्गे लातघूसों से पिटाई करने लगे। जेई ने कहा कि किसी तरह वो अपनी जान बचा कर वह  से भागे ।

यह पूरी घटना बीते साल 29 दिसंबर की है। फिलहाल एसपी ने मामले की जांच क्षेत्राधिकारी सदर को सौप कर रिपोर्ट मांगी है। उधर पावर कारपोरेशन कर्मियों ने इसे गम्भीर मामला बताया है यदि न्याय नही हुआ तो आंदोलन का विगुल बज सकता है। वही विधायक जय चौबे इस घटना से इनकार कर रहें है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Ajit Singh