पत्रकार को घर में बंधक बनाकर बदमाशों ने की लूट

Uncategorized

अलीगढ़(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद है। इसका अंदाजा इसी से ही लगाया जा सकता है कि हथियारबंद बदमाशों ने एक मीडिया कर्मी के घर में घुसकर उस वक्त तमंचे की नोक पर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया है। जब मीडिया कर्मी और उसके परिवार के लोग बेटी की शादी की तैयारी में जुटे हुए थे। तभी हथियारबंद बदमाश देर शाम मीडिया कर्मी के घर में घुस गए। जिसके बाद बदमाशों ने तमंचे की नोक पर पत्नी को जान से मारने की धमकी देते हुए करीब दो लाख रूपये और सोने चांदी के 15 लाख के जेवरात लूट ले गए। वहीं घटना के बाद एसएसपी और पुलिस के अधिकारी पहुंचे। घटना थाना बन्नादेवी क्षेत्र के गूलर रोड मित्र नगर की है. मौके पर एसएसपी और आलाअधिकारी भी पहुंचे। मौके पर पहुंची पुलिस के आला अधिकारी मामले की जांच पड़ताल कर तफ्तीश में जुटे हुए हैं।

वही आपको बताते चलें कि मीडिया कर्मी के घर में हुई लूटपाट की इस घटना को लेकर एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि यहां पर संजय अखबार चलाते हैं और कार्यालय के ऊपर ही इनका आवास है . उन्होंने पुलिस को सूचना दी कि देर शाम बदमाश घर में घुस गए और तमंचे की नोक पर करीब दो लाख रुपये और सोने चांदी के जेवरात लूट लिया . उन्होंने बताया कि इस संबंध में थाना बन्नादेवी में मुकदमा दर्ज किया गया है . बदमाशों को पकड़ने के लिए टीम लगा दी गई है. वहीं कुछ संदिग्ध लोगों के नाम भी बताए हैं. उन्होंने बताया कि सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं तहरीर के अनुसार करीब 2 लाख लूटने और सोने – चांदी के गहने बताए हैं . एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि घटना को लेकर दोषियों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी.बताया जा रहा है कि मीडियाकर्मी को बंधक बनाकर  मारपीट भी की गई.

पीड़ित मीडिया कर्मी संजय कुमार ने बताया कि चार बदमाश तमंचे लगाते हुए घर में घुस आए और बंधक बनाते हुए घर में रखे रुपए के बारे में जानकारी मांगने लगे. वही एक बदमाश ने सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर तोड़ दिया. पत्नी के साथ मारपीट की. गोली मारने की धमकी दी. संजय ने बताया कि बेटी की शादी की तैयारी में जुटा था, हालांकि उन्होंने बताया कि करीब 5 लाख रुपये से ज्यादा का कैश था और करीब 15 लाख रुपए की ज्वेलरी बदमाश लूट ले गए.

Reported By:- Ajay Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey