दिनदहाड़े असलहो से लैस दबंगों ने व्यापारी का किया “अपहरण”…

UP Special News

हमीरपुर  (जनमत) :- यूपी के हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के अमगांव तिराहा के पास 5 दबंगों ने पुरानी खुन्नस के चलते एक व्यापारी की मोटरसाइकिल के आगे अपनी चार पहिया कार को लगाते हुए उसे जबरन रोक लिया। जिसके बाद उक्त सभी दबंग व्यापारी का अपहरण करके उसे अपने साथ एक अज्ञात स्थान पर खेतों में बने ट्यूबवेल पर ले गए। जहां अपहरणकर्ता दबंगों ने व्यापारी के साथ है जमकर मारपीट करते हुए उसे घायल कर दिया। व्यापारी को मारने पीटने के बाद अपहरणकर्ता दबंग उसे राठ कोतवाली के गेट के पास फेंक कर फरार हो गए।

वहीं व्यापारी के अपहरण की सूचना मिलते ही उसके परिवार सहित अन्य व्यापारियों में हड़कंप मच गया। जिसके बाद बड़ी संख्या में दर्जनों व्यापारियों के अलावा आम नागरिक भी कोतवाली परिसर में एकत्र हो गये। राठ कस्बे के अंबेडकर चौराहा स्थित पठानपुरा इलाके के निवासी व्यापारी शिवकुमार गुप्ता पुत्र पन्नालाल गुप्ता ने आज राठ कोतवाली में घटना की लिखित तहरीर देकर बताया कि आज दोपहर के समय वह गोहांड कस्बे में संचालित अपने बैंक खाते से रुपए निकालने के लिए गोहांड जा रहा था। बताया कि जैसे ही वह राठ कोतवाली क्षेत्र के अमगांव तिराहे के पास पहुंचा तो दीवानपुरा इलाके के निवासी व कार सवार मोहर सिंह व उसका पुत्र शैलेंद्र के अलावा तीन अज्ञात लोगों ने उसकी मोटर साइकिल के आगे कार लगाकर उसे जबरन रोक लिया।

बताया कि इसके बाद उक्त सभी दबंगों ने उसे जबरन कार में बैठाकर उसका अपहरण कर एक अज्ञात स्थान पर खेतों में बने ट्यूबवेल के पास उसे लेकर पहुंचे। जहां पर उक्त सभी दबंगों ने पुरानी खुन्नस के चलते उसकी बेरहमी से पिटाई कर उसे घायल कर दिया। बताया कि दबंगों के द्वारा की गई मारपीट से उसे चोटें आई हैं। मामले में राठ कोतवाली के प्रभारी इंस्पेक्टर भरत कुमार ने बताया कि पीड़ित व्यापारी का मेडिकल परीक्षण कराया गया है तथा आरोपियों के विरुद्ध आईपीसी की धारा 364 323 504 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले में वैधानिक कार्रवाई सुनिश्चित कराई जा रही है।

REPORT- KARMEDNRA TIWARI…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…