छह बेटियों के बाद भी न हुआ बेटा,पति ने पीटकर घर से निकाला

छह बेटियों के बाद भी न हुआ बेटा,पति ने पीटकर घर से निकाला

UP Special News

हरदोई(जनमत):- हरदोई के मल्लावां कोतवाली इलाके की रहने वाली एक महिला को उसके पति ने अपनी मां और बहन के साथ मिलकर मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया।महिला का आरोप है कि उसके कपड़े और जेवर छीन लिए गए।महिला के 6 बेटियां हैं बेटा ना पैदा होने पर उसे ससुरालीजन प्रताड़ित किया करते थे।फिलहाल एसपी ने पूरे मामले में जांच कर कार्यवाही का भरोसा महिला को दिलाया है।

मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के भजेहटा गांव की रहने वाली दीपिका ने शुक्रवार को अपनी 6 बेटियों के साथ एसपी राजेश द्विवेदी से मुलाकात की। दीपिका ने अपने पति, सास व ननद पर गम्भीर आरोप लगाए हैं। दीपिका ने बताया कि 9 जून 2004 को उसकी शादी शाहपुर गंगा थाना मल्लावां निवासी दीपू के साथ हुई थी जिसके बाद दीपू और दीपिका से 6 लड़कियां पैदा हुईं। दीपिका ने आरोप लगाया कि उसका पति शराब पीने का आदी है और आए दिन उससे मारपीट करता है।पीड़िता ने बताया कि बेटा पैदा ना होने पर सास ताने मारती हैं।

कहती हैं कि ऐसी बहू का क्या काम जो लड़कियां ही पैदा करे।दीपिका के बेटा ना होने के कारण पति मारपीट करता था सास और नन्द ने पति को बहलाया जिसके बाद 1 मार्च 2022 को पति ने दीपिका को पीटा और उसके जेवर और कपड़े छीनकर उसे बेटियों के साथ घर से निकाल दिया।महिला का कहना है कि जब से वह घर से निकाली गई है तब से वह अपने मायके में रह रही है। एक साल में पति या ससुराल वालों ने उसकी कोई खबर नहीं ली।एसपी राजेश दिवेदी ने मामले की जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। फिलहाल पुलिस के किसी भी अधिकारी ने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey