दबंग महिलाओं के गुट ने बेरहमी से की पिटाई… 

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत) :- यूपी के अलीगढ़ के थाना रोरावर इलाके में जमीनी रंजिश के चलते महिलाओं के दो गुटों के बीच हुई रूह कपा देने वाली मारपीट का भयावक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अलीगढ़ पुलिस से अनजान दुनिया के सामने उजागर हुआ है। जहां तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दबंग पक्ष की महिलाओं के द्वारा दूसरे पक्ष की बेबस महिलाओं को तालिबानी सजा देते हुए पत्थर नुमा सड़क पर बालों को नोच नोच कर बेरहमी के साथ मारपीट कर जमकर पिटाई की गई है।

जहां थाना रोरावर क्षेत्र का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक पक्ष की दबंग महिलाएं ने अपनी बहू- बेटियों के साथ मिलकर दूसरे पक्ष की बुजुर्ग महिला समेत अन्य महिला महिलाओं को तालिबानी सजा देते हुए पत्थर नुमा जमीन पर गिरा गिरा कर लात घुसो ओर हाथों से प्रहार करते हुए बालों को नोच नोच कर बेरहमी के साथ पथरीली कंक्रीट नुमा सड़क पर गिरा गिराकर मारपीट कर पिटाई करती हुई नजर आ रही है। इस दौरान दबंग महिलाओं के चुंगल में बीच सड़क पड़ी सभी महिलाएं दहाड़े मार-मार का चीख चिल्ला रही हैं। लेकिन महिलाओं के दो पक्षों के बीच हो रही इस खूनी लड़ाई को देख रहे मूकदर्शक लोगों की भी इतनी हिम्मत नहीं हुई कि इन दबंग महिलाओं के चुंगल से पत्थर नुमा सड़क पर पिटाई खा रही महिलाओं को छुड़ा सके।

महिलाओं के दो गुटों के बीच हो रही मारपीट का 2 मिनट 5 सेकंड और 1 मिनट 4 सेकंड के दो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। महिलाओं के दो गुटों के बीच सड़क पर हो रही मारपीट के दौरान एक महिला दबंग महिलाओं के चुंगल से छूट कर मौके से भागने लगी। तो मौके से छूटकर भाग रही बेबस महिला का दबंग महिलाओं ने दौड़कर पीछा करते हुए दबोच लिया। वही इस दौरान दबंग गुट की महिलाओं के द्वारा दूसरे पक्ष की अन्य महिलाओं को बेरहमी के साथ पत्थर नुमा सड़क पर गिरा गिरा कर बालों को नोच नोच कर तालिबानी सजा देते हुए जमकर लात घुसे बजाते हुए मारपीट कर उनके शरीर के ऊपर बैठ बैठ कर पिटाई की गई।

बताया जा रहा है कि जमीनी रंजिश के चलते महिलाओं के दो गुट शनिवार की दोपहर आमने सामने आ गए। यही कारण है कि जमीनी रंजिश के चलते महिलाओं के दोनों गुटों के आमने सामने आने के बाद एक पक्ष के दबंग महिलाओं ने दूसरे पक्ष की महिलाओं को पकड़ लिया और उसके बाद दूसरे पक्ष की महिलाओं को जमीन पर गिरा लिया और उसके बाद तालिबानी सजा देते हुए उनके बालों को नोच नोच कर उनके शरीर पर लात घुसो ओर हाथों से वार करते हुए बेरहमी के साथ मारपीट कर उनके जिस्म पर बैठ बैठ कर कुटाई करते हुए जमकर पिटाई की गई। इस दौरान दबंग महिलाओं के चुंगल में फंसकर मारपीट के शिकार हो रही बुजुर्ग महिला समेत अन्य महिलाएं अपने आप को छोड़ने के लिए चीखती चिल्लाती रही, लेकिन तालिबानी सजा देने वाली दबंग महिलाओं को अपने आप को छोड़ने के लिए चीख चिल्ला रही महिलाओं पर जरा भी तरस नहीं आया। इस दौरान बेबस महिलाएं चीखती चिल्लाती रही और दबंग महिलाएं उनके ऊपर एक के बाद एक प्रहार करती रही। इस दौरान जब दबंग महिलाओं के द्वारा सड़क पर पड़ी महिलाओं को जमीनी रंजिश में तालिबानी सजा दी जा रही थी। तभी खूनी लड़ाई का मौके पर खड़े होकर तमाशा देख रहे किसी मूकदर्शक के द्वारा घटना का वीडियो अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और महिलाओं के दो पक्षों के बीच सड़क हो रही खूनी लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

REPORT- AJAY KUMAR..

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…