प्रयागराज के बिशप जॉनसन इंटर कॉलेज में प्रिंसिपल पद पर कब्जे को लेकर जमकर हुआ हंगामा

UP Special News

प्रयागराज/जनमत। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज का एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें प्रधानाचार्य की कुर्सी को लेकर जमकर हंगामा देखने को मिल रहा है। जानकरी के अनुसार प्रयागराज के बिशप जॉनसन इंटर कॉलेज में प्रिंसिपल पद पर कब्जे को लेकर जमकर हंगामा हुआ। कुछ लोगों पर पूर्व प्रधानाचार्या ने जबरदस्ती और अभद्रता करने का आरोप लगाई है। स्कूल की पूर्व प्रधानाचार्या ने बिशप मॉरिस एडगर दान समेत अन्य पर लूट, धमकी, बदसलूकी का आरोप लगाते हुए कर्नलगंज थाने में तहरीर दी है।
बताया जा रहा है इस स्कूल में अभी तक पूर्व बिशप पीटर बलदेव की बेटी पारुल सोलोमन प्रधानाचार्य रहीं। पारुल का कहना है कि विद्यालय के मैनेजमेंट को लेकर मामला कोर्ट में लंबित है। उनका आरोप है कि मंगलवार सुबह वह स्कूल के अपने कक्ष में बैठकर कार्य कर रही थीं। तभी गेट पर हंगामा शुरू हो गया।
सीसीटीवी कैमरे में देखा कि एलन दान, मॉरिस दान और उनके साथ विनीता इसुबियस, संजीत पाल, विशाल नॉवेल सिंह, आर.के. सिंह, अरुण मोजेज, तनु व्यास, अभिषेक व्यास और अन्य अज्ञात लोग थे। जिस पर पारुल ने डर कर अपने चैंबर का ताला अंदर से बंदकर चपरासी से बाहर से भी ताला बंद करा दिया। और अपने आपको अंदर कैद कर लिया। जबकि वीडियो में स्कूल के चेयरमैन समेत एक लोगों का समूह प्रिंसिपल के ऑफिस में घुसकर उन्हें तुरंत हटने की मांग करता है। प्रिंसिपल के विरोध के बावजूद उन्हें जबरन कुर्सी से खींचकर बाहर निकाल दिया गया और उनका फोन छीन लिया गया। इसके उपरांत नये प्रिंसिपल को कुर्सी पर बैठा दिया गया। जिसका उपस्थित लोगों ने तालियां बजाकर स्वागत किया।

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR