फ़िल्मी अंदाज़ में पुलिस ने अपहरणकर्ताओं से मासूम को “बचाया”…

UP Special News

औरैया (जनमत) :- यूपी औरैया जिले में उस समय पुलिस के हाथ पैर फूल गए थे जब पुलिस को 5 साल के मासूम बच्चे का अपहरण होने की सूचना मिली. साथ ही  अपहरणकर्ताओं ने बच्चे को छोड़ने के लिए परिजनों को फोन पर 20 लाख की फिरौती मांगी है.

घटना की जानकारी लगते ही पुलिस एक्टिव हो गई.   मामला औरैया जिले के दिबियापुर थाना क्षेत्र के कनारपुर गांव का है जहा पांच साल के मासूम युग घर के बाहर खेलते खेलते गायब हो गया घर वालो के काफी खोजबीन के बाद भी जब मासूम का पता नही चला इसी बीच  पिता के पास अचानक अपहरणकर्ताओं का फोन आया कि बेटे का  अपहरण हो गया और बेटे को सही सलामत चाहते हो तो बीस लाख रुपये तैयार कर लो और फोन का इंतज़ार करो। अपहरण की खबर मिलते ही परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गयी.

मामले की जानकारी मिलते ही एसपी ने खुद ही मोर्चा संभालते हुए जनपद की करीब 7 टीमें बनाई जिसमें खुद अपनी एक एसओजी की टीम को रखा और अपहरणकर्ताओं के फोन को ट्रेस करते हुए उस फोन का इंतजार किया जिसके बाद अपहरणकर्ताओं ने दोबारा फोन किया और एवरा कटरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत फिरौती की रकम लाने को बताया गया. पुलिस ने सतर्कता अपनाते हुए सकुशल बच्चे की बरामदगी के लिए अपहरणकर्ताओं के बताए हुई जगह पर परिजनों को पुलिस के साथ भेजा और मौके पर अपहरणकर्ता भी पहुंचे लेकिन इस बात का आभास अपहरणकर्ताओं को हो गया जिसके चलते तीन लोगों को एवराकटरा थाना की पुलिस और  एसओजी की टीम मौके से हिरासत में लिया .

वहीँ एक अपहरणकर्ता को  गोली लग गई जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. हैरान करने वाली बात ये रही कि इस फ़िल्मी अपहरण के पीछे मासूम बच्चे के चाचा था  जिसने दोस्तों के साथ मिलकर इस प्लान को तैयार किया। फिलहाल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले में विधिक कार्यवाही जारी है.

REPORT- ARUN BAJPAYEE..

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL...