शौच के लिए गई मासूम के साथ युवक ने किया बलात्कार

शौच के लिए गई मासूम के साथ युवक ने किया बलात्कार

CRIME UP Special News

कौशाम्बी(जनमत):- उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के गृह जनपद कौशाम्बी में महिला अपराध रुकने का नाम नही ले रहा है। ताजा मामला चरवा थाना क्षेत्र का है। जहाँ शौच के लिए गई मासूम के साथ एक युवक ने जबरन दुष्कर्म किया। जिसके बाद मासूम को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। वही पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दिया है। आरोपी युवक की तलाश किया जा रहा है।

चरवा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली मासूम बृहस्पतिवार की दोपहर शौच के लिए खेतों की तरफ गई हुई थी। आरोप है कि वहां मौजूद एक युवक ने मासूम को बहला-फुसलाकर खेतों की तरफ ले गया उसके साथ जबरन दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। मासूम युवक की चंगुल से छूट कर घर पहुंची तो उसने अपने साथ हुई घटना को घर में मौजूद मां से बताया। खून से लथपथ बेटी को देख कर माँ के पैरों तले जमीन खसक गई। जिसके बाद मां ने मामले की जानकारी चरवा पुलिस को दिया।

जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची और मासूम को एम्बुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल में भर्ती कराया । जहाँ उसका इलाज किया जा रहा है। वही पुलिस इस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर  दिया है। पुलिस अधीक्षक हेमराज मीना ने बताया कि चरवा थाना अंतर्गत एक मासूम के साथ गांव के ही युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है इस मामले में जानकारी मिलते ही चरवा पुलिस और सीओ चायल मौके पर पहुंचे पीड़ित मासूम को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीं इस पूरे मामले में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

Reported By:- Rahul Bhatt

Posted By:- Amitabh Chaubey