दुष्कर्म के बाद पीडिता न्याय के लिए दर दर भटकने को है “मजबूर”…

CRIME UP Special News

एटा (जनमत):-  एटाजिले में एक दलित किशोरी से तीन दबंगों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. वहीँ न्याय की आस में पीड़िता अपनी मां के साथ थाने पहुंची लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. मंगलवार को पीड़ित पक्ष तहसील दिवस भी पहुंचा….पीड़ित पक्ष अधिकारियों के दफ्तर के चक्कर लगाकर न्याय की गुहार लगा रहा है. वहीं, दुष्कर्मियों में एक पूर्व प्रधान बताया जा रहा है…
सोमवार को किशोरी अपने घर के पास बने शौचालय में 6 वर्षीय छोटे भाई को शौच कराने ले गई थी. पीड़िता का आरोप है कि वहां गांव का एक पूर्व प्रधान और उसके दो साथी आ गए. वह उसे जबरदस्ती खींचकर ले गए और बलात्कार की वारदात को अंजाम दे डाला..

पीड़िता ने परिजनों से जब आपबीती बताई तो उसे लेकर उसकी मां थाने पहुंची वहीँ आरोप है कि मामले में कोई सुनवाई नहीं हुई. जिसके बाद से पीडिता अधिकारीयों के चक्कर काटने को मजबूर हो गयी है. पीडिता की मां के मुतबिक दो दिन से तहसील दिवस, बड़े अधिकारियों सबके चक्कर लगा रहे हैं पर अभी तक दोषियों के खिलाफ कोई त्वरित कार्रवाई नहीं  हो पाई है।

बताया जा रहा है कि पीड़िता और उसकी मां तीनों के खिलाफ नामजद तहरीर लेकर घूम रही हैं पर अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे. इस मामले में भीम आर्मी भी आगे आ गई है।अपने आपको भीम आर्मी का मैनपुरी से जिलाध्यक्ष बताने वाले अमरदीप बुधवार को पीड़ित पक्ष से मिलने पहुंचे. साथ ही बताया कि दलितों का लगातार शोषण हो रहा है. किशोरी के साथ जघन्य घटना हुई है. अगर पुलिस इस मामले में कार्रवाई नहीं करेगी तो आंदोलन करेंगे. वहीँ पुलिस के मुताबिक मामला संज्ञान में है प्रकरण में जांचोपरांत तुरंत कार्रवाई की जाएगी।

Posted By:- Ankush Pal,

Reported By:- Nand Kumar, Eta.