पागल कहने से नाराज होकर छोटे भाई की कर दी हत्या

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत):- हरदोई के कोतवाली देहात इलाके में 5 रुपये की पुड़िया मांगने पर बड़े भाई को पागल कह देना छोटे भाई को भारी पड़ गया।मामूली सी बात से नाराज होकर बड़े भाई ने छोटे भाई की लाठी डंडे से पीट कर हत्या कर दी।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराया है वहीं आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूरे मामले में कार्यवाही शुरू कर दी है।

मामूली बात पर रिश्तो में खूनी खेल खेलने का यह पूरा सनसनीखेज मामला कोतवाली देहात इलाके के कौंढा गांव का है। यहां के रहने वाले हैं 55 वर्षीय लल्लू पुत्र पराग को उसके ही सगे बड़े भाई मुन्नीलाल ने उस समय लाठी डंडे से पीटकर मौत के घाट उतार दिया जब वह अपने घर मे सो रहा था।दरअसल मृतक से आरोपी ने एक पान मसाले की 5 रुपये वाली पुड़िया मांगी तो उसने पुड़िया न देकर पागल कह दिया था।बस इसी बात से हमलावर नाराज हो गया और जब उसका भाई सो रहा था तो उसने खूनी खेल को अंजाम दे डाला।

रिश्तों में हुए खूनी खेल की जानकारी जैसे ही पुलिस को लगी पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।इस मामले में आरोपी मुन्नीलाल को गिरफ्तार कर लिया है।अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र ने बताया कि पूरे मामले में आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।मृतक 3 भाई थे जिनमें से एक की बीमारी से मौत हो चुकी है और मृतक भी अविवाहित है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey

इज्जतनगर मंडल में टिकट जांच में अब तक की सर्वाधिक आय