दुर्घटनाग्रस्त हुई कार में जलकर पांच लोगों की हदयविदारक मौत

UP Special News

एटा (जनमत):- उत्तर प्रदेश के एटा जिले के बागवाला थाना छेत्र में आज शुवह तड़के नोएडा से एटा अपने गाँव आ रहे कार सवार परिवार की कार के सड़क पर खड़े एक ट्रक में टकरा जाने के बाद कार में लगी भीषण आग से कार में सवार 5 लोग कार में ही जिंदा जलकर मर गए, जबकि एक 18 साल की लड़की कार की खिड़की टूटने से बाहर गिर गयी, जिसको घायल अवस्था मे आगरा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया हैं।

ट्रक में टक्कर के बाद कार  में आग इतनी तेज लगी कि किसी को भी निकलने का कोई मौका नही मिला और कार ही उनकी कब्र बन गयी। शव इतनी बुरी तरह जल गए कि उनको ढूंढना और पहचानना भी मुश्किल हो गया। एटा जिले के बागवाला थाना छेत्र में नेशनल हाइवे 91 पर हिम्मतपुर  गाँव के पास आज शुवह नोयडा से रिट्ज कार द्वारा एटा नया गाँव  तमरौरा अपने गाँव जा रहे परिवार की कार सड़क में खड़े सीमेंट की बोरियों से लदे ट्रक में पीछे से घुसी।

इस बीच कार में भयंकर आग लगने से उसमे सवार एक ही परिवार के 5 लोगों की जलकर दर्दनाक मौत हो गयी। इस दुर्घटना में मरने वालों में 18साल की लड़की वर्षा उसके पिता सुनील कुमार, माँ  कमलेश,भाई लवकुश,बहन पूनम और उसके बाबा सहित 5 लोग शामिल हैं।घटना की सूचना पर सबसे पहले ग्रामीण मौके पर पहुंचे उन्होंने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना की। सूचना पर एटा के एसएसपी सुनील कुमार सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुच गए और बमुश्किल फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। इस मे ट्रक में भी आग लग गयी और उसके टायर जल गए।

टक्कर इतनी तेज थी कि कार 10  मीटर तक ट्रक में फस कर घिसटती चली गयी जिससे उसमे आग लग गयी। घायल लड़की ने बताया कि बीती रात 11 बजे परिवार नोएडा से कार द्वारा एटा जिले के नया गाँव थाना स्थित अलीपुर तमरौरा गाँव के लिए चला था। लड़की वर्षा के सर में चोट है जिसके चलते उसे आगरा के मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया है।