बंद कमरे में मिले पति पत्नी के शव

CRIME UP Special News

एटा (जनमत):- उत्तर प्रदेश के एटा में पति और पत्नी की संदिग्ध हालत में मौत होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दोनों की लाश घर के एक कमरे में मिली थी और दोनों की गोली लगने से मौत हुई थी। मामला हत्या और आत्महत्या से जुड़ा होने की आशंका जताई जा रही है। घटना कोतवाली नगर के अवंतीबाई नगर इलाके की है। पेशे से सेफ्टी इंजिनियर थाना रिजोर निवासी 30 वर्षीय धीरेन्द्र और उसकी 28 वर्षीय पत्नी गंगोत्री अवन्तीबाईनगर में राजेश कुमार के घर में एक सप्ताह पहले ही किराये पर रहने के लिए आये थे।

सुबह काफी देर तक जब पति और पत्नी कमरे से बाहर नहीं निकले तो लोगों ने दरवाजा खटखटाना शुरू किया। कोई जवाब न मिलने पर लोगो को शक हुआ तो किसी तरह कमरे में झाँक कर देखा तो दोनों के शव कमरे में पड़े हुए देखकर हैरान हो गए। आनन – फानन में सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने लाश को कब्जे में लेकर मामले की जाँच शुरू कर दी है। मृतक धीरेन्द्र जवाहर तापीय परियोजना में सेफ्टी इंजीनियर था और एक साल पहले ही गंगोत्री से दोनों की शादी हुई थी। मृतका के भाई के मुताबिक जब दोनों उनसे मिलने बुधवार को घर आये थे तब सामान्य थे। वह न इसे हत्या कह रहे है और न ही आत्महत्या मानने को तैयार है।

एसएसपी एटा सुनील कुमार सिंह ने बताया कि मृतक दम्पत्ति 6 जून को यहाँ किराए पर रहने के लिए आये थे। सुबह मकान मालिक ने पानी भरने के लिए आवाज दी लेकिन कोई जबाब आया उसके बाद मकान मालिक ने कोतवाली नगर पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुची पुलिस ने गेट तोड़कर दोनों शवों का पंचनामा किया पुलिस जांच में जुट गई है परिजनों द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर कार्यबाही की जाएगी।

Posted By:-Nanda kumar