ससुराल में पत्नी से विवाद के बाद पति ने गोली मारकर की आत्महत्या

UP Special News

औरैया/जनमत। बिधूना कोतवाली क्षेत्र के गांव रतनपुर बंथरा में ससुराल आये युवक ने पत्नी से कहासुनी के बाद एक फायर पत्नी पर झोंका किसी तरह वह बच गई व दूसरा फायर खुद पर झोंक लिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी है।

घटना के संबंध में क्षेत्राधिकारी बिधूना अशोक कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि बिधूना कोतवाली प्रभारी को एक सूचना मिली थी कि ग्राम रतनपुर में एक व्यक्ति ने स्वयं अपने तमंचे से सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। इस सूचना पर एसएचओ बिधूना व में स्वयं फोर्स के साथ फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई थी। प्रारंभिक जांच से यह पाया गया है। मृतक विक्रम सिंह पुत्र स्वर्गीय टीकम सिंह उम्र लगभग 40 वर्ष निवासी ग्राम पामस कोतवाली बिहार जनपद एटा आज अपने ससुराल 4:00 बजे अपनी मोटरसाइकिल से आया था मृतक की पत्नी पूजा उम्र लगभग 35 वर्ष अपने मायके 1 मई को आई थी मृतक के दो बच्चे हैं जिसमें बड़ा बेटा अरुण उम्र 12 वर्ष उसके साथ था एवं छोटा बेटा आर्यन उम्र लगभग 4 वर्ष लेकर पत्नी मायके आई थी एक सप्ताह पूर्व भी मृतक अपनी पत्नी को साथ ले जाने के लिए आया था जब पत्नी इसके साथ नहीं गई तो छोटे बच्चे आर्यन को भी अपने साथ लेकर चला गया था।

इसकी शादी वर्ष 2009 में हुई थी आज अपनी मोटरसाइकिल की टूल बॉक्स में 315 बोर का तमंचा और 6 कारतूस लेकर आया था। अपनी पत्नी पूजा को साथ ले जाने के लिए कह रहा था पत्नी ने कहा उसकी मम्मी कहीं गई हुई है आ जाए तो साथ चलते हैं। इसी बीच मृतक ने अपनी बाइक के टूल बॉक्स से तमंचा निकालकर अपनी पत्नी पूजा के ऊपर फायर कर दिया परंतु उसकी पत्नी बाल – बाल बच गई। बगल के घर में उसने छिपकर अपनी जान बचाई। मौके से चार जिंदा कारतूस व दो खोखा कारतूस बरामद हुए हैं। इसके बाद मृतक ने स्वयं के कनपटी पर गोली मार ली जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई थी। इसकी सूचना मृतक के घर दे दी गई है शव का पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है।

REPORTED BY – ARUN KUMAR

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR