करणी सेना ने UP के थिएटर मालिकों को दी चेतावनी

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- पठान फिल्म में अभिनेता शाहरुख खान और फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण द्वारा भगवा कपड़े पहनकर फिल्माए गए बेशर्म गाने का विरोध पूरे देश में एक आग के गोले की तरह बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में पठान फिल्म का विरोध अलीगढ़ जिले में भी देखने को मिला है। जहां करणी सेना के कार्यकर्ता रविवार को बड़ी तादाद में कोतवाली बन्नादेवी क्षेत्र के ब्लू बर्ड चौराहे पर इकट्ठा हुए ओर सनातन धर्म का अपमान करने वाली पठान फिल्म का पुतला दहन करते हुए पठान फिल्म को सिनेमाघरों में पूरी तरह से बैन करने की मांग की गई। पुतला दहन करने के बाद करणीसेना के पदाधिकारियों ने कोतवाली बन्नादेवी पहुंचकर फिल्म अभिनेता शाहरुख खान व अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सहित फिल्म के निर्माता व निर्देशक के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई।

इस दौरान करणी सेना के द्वारा थिएटर मालिकों को चेतावनी दी गई कि अगर किसी भी थिएटर मालिक ने पठान फिल्म को अलीगढ़ सहित यूपी के किसी भी सिनेमाघर में चलाया गया। तो करणी सेना के लोगों द्वारा सामूहिक रूप से उस सिनेमाघर को ही आग के हवाले कर दिया जाएगा। जिसके जिम्मेदार स्वयं सिनेमा घर के मालिक होंगे। आपको बता दें कि पठान फिल्म को बैन करने की मांग ओर कलाकारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए थाने पहुंचे करणी सेना के जिलाअध्यक्ष ज्ञानेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि सनातन धर्म की आस्था के साथ खिलवाड़ कर सनातन धर्म को अपमानित करने वाली पठान फिल्म का करणी सेना के द्वारा रविवार को पुतला जलाया गया हैं। पठान फिल्म का पुतला दहन करने के दौरान उन्होंने कहा कि पठान फिल्म में अभिनेता शाहरुख खान ओर भगवा कपड़े पहने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सहित फिल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा ओर फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ राज आनंद के द्वारा भगवा कपड़े पहनकर फिल्म में फिल्माए गए बेशर्म गाने ने पूरे सनातन धर्म को अपमानित करने का काम किया ओर पठान फिल्म में भगवाधारी कपड़े पहन कर अश्लीलता परोसी गई हैं।

जबकि बॉलीवुड पहले भी इसी तरह से सनातन धर्म को अपमानित करने का काम करते हुए चला रहा है।वही इस बार पठान फिल्म में फिल्माए गए गाने में भी भगवा रंग को बेशर्म रंग कहकर दोनों एक्टर्स के द्वारा अश्लीलता परोसी गई है। जिसको लेकर लोगों में आक्रोश है। उन्होंने कहा कि भगवा रंग को बेशर्म रंग कहकर पठान फिल्म ने पूरे सनातन धर्म को अपमानित करने का काम किया है। ऐसे लोगों को करणी सेना की चेतावनी है कि सनातन धर्म को बदनाम करने वाले लोगों को अब करणी सेना किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी। इसके साथ ही कहा कि सेंसर बोर्ड में बैठे बहुत सारे हिंदुओं ने पैसे के सामने अपने ईमान को बेच दिया और सेंसर बोर्ड  में बैठे उन हिंदुओं ने पैसों के सामने अपने धर्म को इस मामले से अलग करते हुए अपने आप को किनारे कर लिया है। जिसको किसी भी कीमत पर कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

साथ ही कहा कि पठान फिल्म के विरोध में करणी सेना के द्वारा अलीगढ़ में रविवार को पुतला दहन किया गया। पुतला दहन के बाद फिल्म अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण,निर्माता व फिल्म निर्देशक के खिलाफ करणी सेना के द्वारा बन्नादेवी थाने में मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई। करणी सेना के लोगों ने कहा कि मुकदमा दर्ज होने के बाद ही वह थाने से जाएंगे। पुलिस की तरफ से आश्वासन दिया गया है कि विधिक कार्रवाई की जाएगी। वहीं करणी सेना ने अलीगढ़ सहित उत्तर प्रदेश के थियेटर मालिकों को चेतावनी दी है कि अगर पठान फिल्म का यूपी के किसी भी सिनेमाघरों में प्रदर्शन किया जाएगा। तो उस थिएटर को सामूहिक रूप से इकट्ठा होकर करणी सेना के द्वारा आग लगाते हुए जला दिया जाएगा।क्योंकि हिंदू धर्म का अपमान किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। थिएटर मालिक अगर फिल्म का प्रदर्शन करेंगे तो वह अप्रिय घटना के लिए स्वयं जिम्मेदार होंगे।

Reported By:- Ajay Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey