शादी का झांसा देकर प्रेमी ने लूटी प्रेमिका की “आबरू”….

CRIME UP Special News

रामपुर (जनमत) :– यूपी के रामपुर से हैरान कर देने वाली खबर सामने आयी है. जानकारी के मुताबिक सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर में एस आई के पद पर तैनात प्रेमी ने शादी का झांसा देकर प्रेमिका से दुष्कर्म किया और युवत के गर्भवती होने के बाद  अब शादी से इनकार कर रहा है. जिला मुरादाबाद के थाना कटघर निवासी युवती का आरोप है कि इसी जिले के थाना डिलारी के रहेने वाले सीआरपीएफ दरोगा उसके बहन का देवर है। इस वजह से दोनों की जान पहचान हो गयी जो की प्रेम प्रसंग में बदल गयी.

इस दौरान प्रेमी ने शादी का वादा करके प्रेमिका के साथ समबन्ध बना लिए, जिसके बाद प्रेमिका को पता चला कि प्रेमी  की दूसरी जगह  शादी तय  हो गयी है । जिसका विरोध करने पर आरोपी प्रेमी युवती को सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर, रामपुर के पास जंगल में ले गया और इस दौरान  युवती से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम  दे डाला.

जिसके बाद किसी तरह युवती बेहोशी की हालत में सीआरपीएफ गेट के पास पहुची जहां राहगीरों की मदद से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया वहीँ उपचार के बाद  युवती ने सिविल लाइंस थाने में तहरीर देकर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया . जिसके बाद पुलिस ने युवक सहित उसके रिश्तेदारों पर इस प्रकरण में मामला दर्ज कर लिया है और विवेचना ज़ारी है.

Posted By :- Ankush Pal