बिल समय से जमा करें, हम आपको अच्छी से अच्छी सुविधा दे सकें:- एम देवराज अध्यक्ष

UP Special News

अयोध्या (जनमत ) :- उत्तर प्रदेश कारपोरेशन लिमिटेड के एम देवराज अध्यक्ष के द्वारा अयोध्या मंडल के मुख्य अभियंता समस्त अधीक्षण अभियंता एवं समस्त अधिशासी अभियंता वितरण,परीक्षण, कार्यशाला, भंडार के साथ आयुक्त सभागार में समीक्षा बैठक की गई इस बैठक में अध्यक्ष एम देवराज के द्वारा बारी-बारी से सभी अधिशासी अभियंताओं से उनके खंड की प्रगति की जानकारी ली गयी।

और निर्देशित किया गया कि सभी सम्मानित उपभोक्ताओं को बेहतर विद्युत आपूर्ति व समय से एम0 यू0 बेस्ड बिल उपलब्ध कराई जाए। तथा उपभोक्ताओं द्वारा प्राप्त शिकायतों का तत्काल निवारण किया जाए। इसके साथ ही एम देवराज के द्वारा यह भी निर्देशित किया गया कि वितरण परिवर्तको के क्षतिग्रस्त होने के कारणों का विश्लेषण कर क्षतिग्रस्ता को दूर कम किया जाये।

वहीं , एम देवराज अध्यक्ष ने बताया कि इस बैठक में हमारे विद्युत विभाग के चीफ और एक्सईएन व एसी साहब सभी लोग इस बैठक में आए थे जिनके साथ समीक्षा बैठक की गई। इस बैठक में बारिश के मौसम में विद्युत सप्लाई की अच्छी व्यवस्था उपभोक्ताओं को दी जा सके और बारिश में जो भी समस्या आती है जैसे तार टूट जाए या अन्य कोई समस्या आ जाए उसका तुरंत निवारण किया जाए ताकि विद्युत उपभोक्ताओं को किसी भी तरीके की कोई समस्या ना हो |

इस बैठक में उपभोक्ताओं के लिए बिजली का बिल सही समय पर सही से मिले उस समस्या का तुरंत निराकरण किया जाए और उनसे बिजली का बिल वसूला जाए और बिजली विभाग के उपभोक्ताओं से अपील भी किया कि कि अपना बिल समय से जमा करें ताकि हम आपको अच्छी से अच्छी सुविधा दे सकें वही कहां कि सरकार द्वारा जो अंडर ग्राउंड के बिलिंग का कार्य किया जा रहा है मार्च तक का समय है और वह कार्य किया जा रहा हूं जल्दी पूरा कर लिया जाएगा और अयोध्या में होने वाले मेले व पर्व को लेकर कहा कि विद्युत विभाग की सुविधा अच्छी दी जाएगी।

 

Reported By – Azamkhan 

Published By – Vishal Mishra