कानून के रक्षक ने महिला के साथ की “छेड़खानी”…

UP Special News

शामली (जनमत) :- योगी राज में महिलाओं  की  सुरक्षा के दावे हवाहवाई साबित हो रहे है। इन दों की पोल कानून के रक्षक ही खोल रहें हैं. दरअसल शामली जिले के थाना आदर्श मंडी क्षेत्र में एक महिला कस्बा बनत से पैदल चलकर अपने गांव समसपुर को जा रही थी। इसी दौरान पीछे से बाइकसवार  होमगार्ड ने महिला को लिफ्ट देने की बात कही। वही बाइक पर महिला को बैठाने के बाद होमगार्ड ने उसके साथ अश्लील हरकत करना शुरू कर दिया। होमगार्ड की हरक़तको देख महिला ने उसका विरोध किया और गाडी रोकने की बात कही लेकिन ऐसा न होने पर आखिरकार महिला ने चलती बाइक से कूदकर किसी तरह अपनी इज्जत बचाई।

वही चलती बाइक से कूदने के चलते महिला को गम्भीर चोटे आई है इस दौरान एक अन्य बाइकसवार के मौके पर आ जाने से आरोपी होमगार्ड मौके से फरार हो गया  जिसके बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। वही सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला की तहरीर के आधार  पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक नित्यानंद राय ने बताया कि एक महिला को लिफ्ट देने के बाद अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। जिसमे महिला ने बाइक से कूदकर अपनी जान बचाई है। तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है ओर महिला को डॉक्टरी परीक्षण के लिये भजे दिया गया है। मामले में विधिक कार्यवाही प्रचलित है।

Posted By:- Ankush Pal,

Correspondent, Janmat News.