नगर कोतवाली में प्रभारी निरीक्षक के नेतृत्व में ताजियादार कमेटी की बैठक हुई संपन्न

UP Special News

अयोध्या/जनमत। रामनगरी अयोध्या में आगामी मोहर्रम त्योहार को लेकर कोतवाली नगर में ताजियादार कमेटी की बैठक सम्पन्न हुई। यह बैठक कोतवाली नगर के इंस्पेक्टर के नेतृत्व में संपन्न हुई। आगामी मोहर्रम जुलूस को लेकर सुरक्षा व्यवस्था, जल भराव, खुदे हुए गड्ढे और साफ सफाई पर चर्चा की गईं।

कमेटी के सचिव मोनू मिर्जा ने बताया कि आगामी 6 तारीख को मोहर्रम का पहला जुलूस चौक मस्जिद से निकलकर एसएसबी स्कूल तक निकलेगा जिसको लेकर आज कोतवाली नगर में पुलिस प्रशासन के साथ बैठक की गई, जिसमें प्रमुख समस्याओं पर चर्चा की गयी। बैठक में बरसात को देखते हुए बिजली के खम्बो में कभी भी करंट उतर सकता है। जिससे कोई भी घटना हो सकती है। जुलूस में भगदड़ जैसी स्थिति न पैदा हो उस पर भी विचार विमर्श किया गया और जलूस में सुरक्षा व्यवस्था की मांग की गई।

मीटिंग में सचिव ने प्रशासन का आभार करते हुए बताया कि प्रशासन ने सभी समस्याओं को सुनकर शीघ्र उसका समाधान करने का आश्वासन दिया है। बैठक में अध्यक्ष हैदर मेहंदी, संयोजक अशफाक हुसैन ज़िआ, वाइस प्रेसिडेंट वसीम हैदर, जिग्गु मिर्जा, सैफी कमर साहब, जमाल, परवेज साहब, अज्जू, रशीद, सादिक, दिलशाद, अफजल आदि अन्य सम्मानित लोग मौजूद रहे।

REPORTED BY – AZAM KHAN

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR