परिजनों ने लगाया युवक को यमुना नदी में फेंके जाने का “आरोप”… 

UP Special News

औरैया (जनमत):- औरैया सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला ब्रह्मनगर निवासी एक युवक अपने कुछ साथियों के साथ यमुना नदी पर गया हुआ था। वहीं परिजनों को सूचना मिली कि उसका भाई यमुना नदी में डूब गया है। इस पर वह लोग आनन-फानन में पहुंचे और पुलिस को सूचनाe दी। वहीं परिजनों ने युवक को नदी में फेंके जाने का आरोप लगाया है।

मोहल्ला ब्रह्म नगर निवासी निवेश दुबे पुत्र राधेश्याम दुबे (34) गाड़ी चला कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। युवक के भाई प्रवेश दुबे ने जानकारी देते हुए बताया कि कुछ लोग कई दिनों से उसके भाई के साथ दिन-रात घूमा करते थे उन्हीं लोगों द्वारा उसे यमुना नदी में फेंक दिया गया है। बताया कि उसका एक 12 वर्षीय पुत्र सौर्य है। घटना की जानकारी पाकर युवक निवेश के परिजन भी यमुना तट पर पहुंच गए थे जहां उनका रो रोकर बुरा हाल था।घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी पंकज मिश्रा एवं सीओ सिटी महेंद्र प्रताप द्वारा घटना की जानकारी की गई। वही गोताखोर युवक की तलाश करने में जुटे हुए हैं। वही 3:30 घंटे बाद गोताखोर की मदद से युवक की तलाश कर ली गई। युवक को बाहर निकालकर आनन-फानन में औरैया के 50 सैया अस्पताल में लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वही देखने वाली बात तो यह होगी कि पुलिस प्रशासन की घोर लापरवाही सामने आई आज गुरु पूर्णिमा के अवसर पर यमुना नदी तट पर स्नान करने के लिए भी आते हैं। यमुना नदी तट पर न ही कोई पुलिस का जवान नजर आया और न ही कोई गोताखोर नजर आए। काश यहां पर पुलिस के जवान की तैनाती होती तो यह घटना न होती।

REPORT- ARUN BAJAPYEE..

PUBLISH BY:- ANKUSH PAL…