अभद्र टिप्पणी मामले में कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी

UP Special News

सोनौली/महराजगंज/जनमत। डॉ.भीमराव आम्बेडकर नवयुवक समाज सुधार समिति के संस्थापक सुनील कुमार गौतम के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने सीओ नौतनवा से मिलकर मांग पत्र सौपा। मांग पत्र पर त्वरित कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी। सीओ को दिए मांग पत्र में उन्होंने बताया है कि एक नाबालिग के साथ आठ की संख्या में लोगों ने मारपीट कर अभद्रता करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वीडियो को देख पीड़ित को न्याय दिलाने के लिए स्थानीय पुलिस से लेकर सीओ कार्यालय तक गुहार लगाई गई। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने कहा कि बाबा साहब भीमराव आम्बेडकर पर अभद्र टिप्पणी व नाबालिग से थूककर चटवाने के मामले में संलिप्त लोगों पर त्वरित कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन किया जाएगा।

प्रतिनिधिमंडल में विवेक, मुकेश गौतम, संदीप, बृजेश, दिनेश, शिव, श्यामसुन्दर, अंशु राव, रिशु राव, आदित्य, विजय, सर्वेश गौतम, बिरजू, आरएन,अमन कुमार, आकाश, संजय, मोनू, दुर्गा और सुनील कुमार सहित कई लोग शामिल रहे। सीओ नौतनवा जयप्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि इस मामले में आरोपितों के खिलाफ शांतिभंग की आशंका में कार्रवाई की गई है। घटना नेपाल सीमा के भीतर हुई है।

REPORTED BY – VIJAY CHAURASIYA

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR