महिला अधिवक्ता की अपहरण कर हत्या करने के विरोध में अधिवक्ताओं ने डीएम को सौंपा ज्ञापन

UP Special News

फतेहपुर/जनमत/शनिवार 07 सितम्बर 2024। कासगंज में महिला अधिवक्ता की अपहरण कर हत्या करने के विरोध में अधिवक्ताओं ने कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन करते हुए दोषियों को गिरफ्तार कर कठोर से कठोर दण्ड दिलाने की मांग की है। इसके साथ ही पीड़ित परिवार को 1 करोड़ रुपए और सरकारी नौकरी देने की मांग रखी। अधिवक्ताओं ने 48 घंटे के अंदर मांग नहीं पूरी होने पर हड़ताल और आंदोलन की चेतावनी देते हुए डीएम के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा है।

बतादें कि यूपी के जिले कासगंज में एक महिला अधिवक्ता का अपहरण के बाद हत्या के मामले में वकीलों ने कलेक्ट्रेट में पहुंचकर प्रदर्शन किया और 48 घंटे के अंदर महिला अधिवक्ता के हत्यारों को गिरफ्तार कर कार्यवाही किए जाने की मांग की है। साथ ही मृतका के परिवार को एक करोड़ रुपए सहायता राशि दिए जाने की मांग मुख्यमंत्री से की गई है। वकीलों ने न्याय दो न्याय दो की नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचकर डीएम के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा है।


आपको बता दें कि यूपी के कासगंज जिले में 3 सितंबर को महिला अधिवक्ता मोहिनी तोमर की अपहरण के बाद निर्मम हत्या कर दी गई थी। जिसको लेकर प्रदेश भर में अधिवक्ता आक्रोशित हैं और यही वजह है कि फतेहपुर जिले में डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेश वर्मा की अगुवाई में कलेक्ट्रेट पहुंचकर प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की। जिसके बाद मुख्यमंत्री को एक संबोधित ज्ञापन डीएम को सौंपते हुए महिला वकील के हत्यारों को 48 घंटे के अंदर गिरफ्तार करते हुए कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग करते हुए मृतक के परिवार को एक करोड रुपए आर्थिक सहायता दिए जाने की मांग की है।

REPORTED BY – BHIM SHANKAR

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR