पुलिस के सामने अस्पताल परिसर में हुई दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष

UP Special News

अलीगढ़/जनमत/09 सितम्बर 2024। उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली अतरौली क्षेत्र में मोटरसाइकिल क्रय विक्रय करने को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। घटना के बाद पुलिस अभिरक्षा में उपचार के लिए अस्पताल पहुंचे दोनोंं पक्षों के बीच एक बार फिर पुलिस के सामने जमकर ख़ूनी संघर्ष हुआ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दोनों ही पक्षों के एक दर्जन से ज्यादा लोग पुलिस के सामने ही अस्पताल परिसर में एक दूसरे के ऊपर हमलावर होते हुए लात घुसे बरसाते हुए जमकर मारपीट कर रहे हैं।

अस्पताल परिसर में हो रही खूनी लड़ाई के खौफनाक नजारे को किसी व्यक्ति के द्वारा अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अस्पताल परिसर में पुलिस के सामने दो पक्षों के बीच हो रही खूनी लड़ाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दोनों ही पक्षों के लोगों से तहरीर प्राप्त करते हुए थाने पर अभियोग पंजीकृत कर मामले में तफ्तीश शुरू कर दी है।

बतादें कि अतरौली थाना क्षेत्र के मोहल्ला घोसीपाडा में दो पक्षों के बीच मोटरसाइकिल क्रय-विक्रय करने को लेकर देर शाम करीब 9:00 बजे विवाद हो गया। जो विवाद बाद में मारपीट में तब्दील हो गया। इसकी सूचना पर 112 नंबर सहित इलाका पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों ही पक्षों के करीब चार लोगों को उपचार हेतु मेडिकल परीक्षण के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अतरौली लाया गया था। जहां अस्पताल में पुलिस अभिरक्षा के बीच उपचार हेतु मेडिकल परीक्षण के लिए पहुचे दोनों ही पक्षों के एक दर्जन से ज्यादा लोग पुलिस की आंखों के सामने आपस में भिड़ गए।

इस बीच अस्पताल परिसर में दो पक्षों के बीच हो रही खूनी लड़ाई के चलते अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। अस्पताल परिसर में पुलिस अभिरक्षा के बीच दो पक्षों में हो रही खूनी लड़ाई की सूचना लोगों के द्वारा पुलिस को दी गई। सूचना पर तत्काल पुलिस के उच्च अधिकारी समेत इलाका थानाअध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। दोनों पक्षों से तहरीर प्राप्त कर ली गई है। तहरीर प्राप्त करते हुए थाना अतरौली पर मुकदमा पंजीकृत कराया जा रहा है। इसके साथ ही अग्रिम विधिक कार्रवाई अमल में लाई जा रही है

REPORTED BY – AJAY KUMAR

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR