मंदिर जा रहे बड़े भाई को छोटे भाई ने मारी गोली, हालत गंभीर

UP Special News

अलीगढ़/जनमत/11 सितम्बर 2024 बुधवार। जनपद के थाना गोंडा क्षेत्र अंतर्गत गांव गहरू में एक छोटे दबंग भाई के द्वारा अपने दोनों बेटों के साथ मिलकर अपने बड़े भाई को उस वक्त गोली मार दी, जब उसका बड़ा भाई सुबह करीब 5:00 बजे मंदिर में पूजा करने के लिए जा रहा था। बड़े भाई को सुनसान रास्ते पर अकेला देख अपने दोनों बेटों के साथ उसके पास पहुंचा और गोली मारकर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना देते हुए गोली लगने से घायल हुए भाई को उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल ले गये।

जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत को नाजुक देखते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा पीड़ित परिजनों से घटना की जानकारी करते हुए गोली मारने वाले आरोपी छोटे भाई और उसके दोनों बेटों की तलाश करते हुए तफ्तीश में जुट गई है।


आपको बताते चलें कि गोंडा क्षेत्र के गांव में एक तरफा रंजिश के चलते छोटे भाई के द्वारा अपने बड़े भाई पुष्पेंद्र चौधरी को सुबह के सुनसान अंधेरे में गोली मारे जाने की वारदात को अंजाम दिया गया है। छोटे भाई रामवीर के द्वारा अपने बेटों के साथ मिलकर बड़े भाई पुष्पेंद्र चौधरी को पकड़कर गोली मारे जाने की घटना के बाद पीड़ित युवक पुष्पेंद्र चौधरी नें बताया कि उसके चाचा के द्वारा 40 साल पहले गांव के ही एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। तो वही उसके चाचा के बेटे के ऊपर भी कई मुकदमें दर्ज है।

वही उनके चाचा और उसके बेटे उसके परिवार के लोगों से एक तरफा रंजिश मानते हुए आ रहे हैं। यही वजह है कि उसके दबंग चाचा और उनके बेटों के द्वारा पहले भी कई बार हमले कर चुके हैं। जहां उसके पिता पुष्पेंद्र चौधरी रोजाना की तरह अपने घर से सुबह करीब 5:00 अंधेरे रास्ते पर टहलते हुए मंदिर में पूजा करने के लिए जा रहे थे। बताया कि जहां उसका पिता गोली मारे जाने के चलते लहूलुहान हालत में रास्ते पर पड़ा हुआ था। इस दौरान उसकी बहन पशुओं का गोबर डालने के लिए जा रही थी। तभी बहन की नजर गोली लगने के बाद सड़क पर लहूलुहान हालत में पड़े अपने पिता पर पड़ी। जमीन पर पड़े पिता को लहूलुहान हालत में देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। और उसके बाद उसकी बहन चीखते चिल्लाते हुए दौड़कर घर वापस पहुंची और चाचा और उसके दोनों बेटों द्वारा उसके पिता को गोली मारे जाने की सूचना परिजनों को दी। गोली मारे जाने की सूचना मिलते ही घायल के परिजन और सैकड़ो की तादात में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। जहां पीड़ित परिजनों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित परिजनों से पुलिस ने तहरीर प्राप्त करते हुए आरोपी चाचा और उसके बेटों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उनकी तलाश में जुट गई है।

REPORTED BY – AJAY KUMAR

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR