फरार हत्या आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

CRIME UP Special News

अलीगढ़/जनमत/12 सितम्बर 2024 गुरूवार। जनपद के थाना सासनी गेट इलाके में 3 सितंबर को थाने पर मारपीट और पथराव की शिकायत लेकर जा रहे एक युवक की थाने से कुछ दूरी पर घेरते हुए चाकू से गोदकर हत्या करने के बाद मौके से फरार हुए वांछित आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए उसके कब्जे से वारदात में इस्तेमाल की गई स्कूटी भी बरामद की है। पुलिस ने हत्या के मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपी युवक को थाने पर दर्ज मुकदमें में अदालत में पेश कर पुलिस अभीरक्षा में जेल भेज दिया है। तो वही पुलिस नें हत्या के इस मामले में तीन आरोपियों को पूर्व में ही जेल भेज चुकी है। सभी आरोपियों की गिरफ्तारी होने के बाद पुलिस हत्यारों के खिलाफ अदालत में चार्जशीट दाखिल करने की तैयारी में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार थाना सासनीगेट पर दर्ज हत्या के मामले में फरार चल रहे वांछित अभियुक्त को पुलिस ने मुखबिर की सटीक सूचना पर गिरफ्तार करते हुए हत्या में इस्तेमाल की गई स्कूटी को भी बरामद किया है। आपको बता दें कि 3 सितंबर को राम विहार कॉलोनी में नाली को लेकर आ रही पुरानी रंजिश के चलते पड़ोसियों ने घर में घुसकर लाठी डंडों से हमला बोलते हुए मारपीट कर जमकर पथराव किया था।

दबंग पड़ोसियों के द्वारा घर में घुसकर की गई मारपीट की और पथराव की घटना के बाद युवक अनुज लहूलुहान हालत में थाने पर मुकदमा दर्ज कराने के लिए जा रहा था। तभी अनुज को थाने से कुछ दूर पहले ही रास्ते में घेरकर चाकूओ से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। थाने से महज चंद कदमों की दूरी पर युवक की दिनदहाड़े चाकूओं से गोदकर हत्या करने के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए। तो वहीं दिनदहाड़े हुई हत्या के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया था।

सूचना मिलते ही इलाका थानाध्यक्ष समेत पुलिस के उच्चाधिकारी फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए थे। जिसके बाद पुलिस नें तत्काल वादी से तहरीर के आधार पर थाने पर मुकदमा अपराध संख्या 525/24 धारा 191(2)/191(3)/190/333/115(2)/ 352/ 125/ 109/ 103(1) बीएनएस के तहत मुकदमा पंजीकृत हुआ था। पुलिस ने हत्या के इस मामले में तत्परता दिखाते हुए थाना सासनी गेट क्षेत्र से तीन अभियुक्त रामविहार कालोनी पला साहिबाबाद नियर एडीए कालोनी निवासी किशोरीलाल पुत्र उदय चन्द्र व गली नंबर 11 रामबिहार कॉलोनी निवासी राजन पुत्र किशोरीलाल माहौर सहित रजत पुत्र किशोरीलाल माहौर निवासी गली नं0 11 रामविहार कालोनी को गिरफ्तार करते हुए पूर्व में ही जेल भेज दिया गया था। तो वहीं फरार आरोपी की तलाश में कई पुलिस टीमें लगा दी गई थी।

REPORTED BY – AJAY KUMAR

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR