धर्मनगरी में हो रही लगातार बारिश में दीवार गिरने से एक की हुई मौत

UP Special News

मथुरा/जनमत/12 सितम्बर 2024 गुरूवार। वृंदावन में बुधवार तड़के शुरू हुई बारिश का क्रम पूरे दिन चलता रहा। 18 घंटे से अधिक हुई बारिश के कारण शहर के निचले इलाकों के साथ साथ सरकारी दफ्तर नगर निगम, पार्कों, स्कूलों में जलभराव हो गया। वहीं रंगजी मंदिर के बड़े बगीचा की दीवार गिरने से कार्यरत वृद्ध कर्मचारी की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यहां बताते चले कि बुधवार की तड़के चार बजे बारिश शुरू हो गई। बारिश शुरू होने के बाद थमी नहीं। रुक रुककर बारिश का क्रम चलता रहा। जिसके चलते रंगनाथ मंदिर के बड़े बगीचा में कार्यरत एक वृद्ध कर्मचारी की दीवार गिरने से मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार 62 वर्षीय मनोरथ पिछले 15 वर्षो से बगीचा में काम कर रहा है। देर रात्रि करीब 2:30 बजे वह शौच करने के लिए गया, तभी लगातार हो रही बारिश के कारण शौचालय से सटी दीवार अचानक भरभरा कर गिर गई।

….और वह दीवार के नीचे दब गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जिसकी जानकारी मंदिर प्रबंधन को सुबह होने पर हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। यहां बताते चले की लगातार हो रही बारिश के चलते प्रशासन द्वारा रेड अलर्ट जारी कर लोगों को पुरानी इमारत प्राचीन पेड़ो के आसपास न खड़ा होने के लिए भी सचेत किया गया है।

REPORTED BY – JAHID

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR