लगातार हो रही बारिश में छत ढहने से महिला की हुई मौत

UP Special News

औरैया/जनमत/13 सितम्बर 2024 शुक्रवार। जनपद के एरवाकटरा थानाक्षेत्र के बीलपुर गांव में काल बनकर आई भारी बारिश। सुबह से हो रही तेज बारिश के कारण छत ढहने से एक महिला की मौत हो गई। पशुओं को चारा देने गई महिला की उसी समय छत के ढहने से मौत हो गई।घटना की सूचना पाकर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची।

बतादें कि औरैया जनपद के एरवाकटरा थाना क्षेत्र के बीलपुर निवासी बहादुर कमल की 2 माह पूर्व कैंसर से मौत हो गई थी। बहादुर कमल के चार पुत्र है जोकि परदेश में रहकर मेहनत मजदूरी करते है। घर पर बहादुर की पत्नी किताबश्री उम्र करीब 56 बर्ष रहती थी।

गुरुवार को सुबह से तेज बरसात होने के कारण किताबश्री अपने जानवरों को चारा नही डाल पाई थी इसलिए दोपहर करीब 3 बजे जब बरसात थोड़ी हल्की हुई तो किताबश्री अपने दूसरे मकान में बंधे मवेशी को चारा डालने गई और वह जानवरों को चारा डालने के लिए कच्चे कमरे में भरे भूसे को भरने के लिए जैसे ही कमरे में गई वैसे ही कमरे की छत का मलबा अचानक उसके उपर गिर गया जिसके नीचे आकर किताबश्री मलबे में दब गई।

शाम को करीब 7 बजे जब मोहल्ले के लोगों ने किताबश्री के घर के दरवाजे बाहर से बंद देखे तो उन्होंने इसकी जानकारी की तो पता चला कि दरवाजे दोपहर से ही बंद है। इस पर पड़ोसियों ने जब जानवर बांधने वाले मकान में जाकर देखा तो दरवाजे खुले हुए थे और कमरे की छत गिरी थी तथा कीताबश्री की मलबे में दबकर मौत हो चुकी थी।

इसकी जानकारी ग्रामीणों द्वारा पुलिस और राजस्व विभाग के अधिकारियों को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।

REPORTED BY – ARUN KUMAR

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR