दबंगो ने आश्रम में घुसकर महंत व उनके शिष्यों पर लाठी डंडों से किया हमला

UP Special News

अलीगढ़/जनमत/17 सितम्बर 2024 मंगलवार। कोतवाली इगलास क्षेत्र के गांव जटवारा में आश्रम की जमीन पर जबरन कब्जा करने का विरोध करने पर दबंगों द्वारा आश्रम के महात्मा सहित उनके शिष्यों पर लाठी डंडों से हमला कर मारपीट करते हुए महिलाओं द्वारा चप्पलों से पिटाई किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दबंग महिलाएं और उनके परिवार के सदस्यों द्वारा आश्रम में घुसकर अपने अपने हाथों में लिए लाठी डंडों से आश्रम के महात्मा और उनके शिष्यों को ग्रामीणों के सामने गाली गलौज कर खुलेआम मारपीट करते हुए महिलाओं द्वारा चप्पलों से पीटा जा रहा है। पुलिस ने वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए महात्मा और उसके शिष्यों को पीटने वाले दबंग के खिलाफ थाने पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

दरअसल पूरा मामला इगलास क्षेत्र के गांव जटवारा का है। जहां गांव के ही एक दबंग परिवार के लोग गांव में स्थित आश्रम की जमीन पर जबरन कब्जा कर रहे थे। आश्रम की जमीन पर दबंगों द्वारा किये जा रहे कब्जे का जब आश्रम के महंत और उनके शिष्यों द्वारा विरोध किया गया तो दबंगों ने यह बात नागवार गुजरी। इस वजह से दबंग महिलाएं और उनके परिवार के सदस्य अपने-अपने हाथों में लाठी डंडे लेकर आश्रम के अंदर घुस गए और विरोध करने वाले महंत और उनके शिष्यों को बुरी तरह से मारा पीटा। दबंगों द्वारा की जा रही मारपीट के दौरान शोर सुनकर ग्रामीणों का जमावड़ा मौके पर लग गया।

बावजूद इसके दबंगों ने लाठी डंडे बरसाते हुए मारपीट करते रहे। इस दौरान पूरा घटनाक्रम इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जिसके बाद आश्रम में महात्मा और उनके शिष्यों के साथ की गई मारपीट का पूरा घटनाक्रम सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। तो वहीं मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस महकमें में खलबली मच गई और इलाका थानाध्यक्ष समेत पुलिस के उच्चाधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए। जिसके बाद पुलिस ने दबंगो की मारपीट का शिकार हुए पीड़ित महात्मा से उनके साथ मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ तहरीर प्राप्त करते हुए थाने पर मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को पहचान करते हुए मामले की जांच में जुट गई है।

REPORTED BY – AJAY KUMAR

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR