चाय की दुकान पर पैसों के लेन देन को लेकर शराब के नशे में धूत युवकों ने सिपाही को पीटा

UP Special News

मथुरा/जनमत/18 सितम्बर 2024 बुधवार। चाय की दुकान पर पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया, शांत कराने का प्रयास कर रहे एलआईयू के सिपाहियों पर लोगों ने हमला बोल दिया। सूचना मिलने पर सीओ महावन फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मौके से सात हमलावरों को गिरफ्तार किया है। देर रात तक अन्य की तलाश में दबिश दी जा रही थी।

बतादें कि घटना महावन थाना क्षेत्र के गोकुल बैराज की है। यहां मंगलवार को गणेश प्रतिमा विसर्जन कार्यक्रम चल रहा था। यहीं पास में एक परचून व चाय की दुकान पर शाम चार बजे शराब के नशे में कुछ युवकों की दुकानदार से सामान को लेकर कहासुनी हो रही थी। इसी दौरान चाय पीने के लिए यहां आए एलआइयू (लोकल इंटेलिजेंस यूनिट) के हेड कांस्टेबल सुमित सिंह और गौरव पहुंच गए। झगड़े को देख उन्होंने बीच बचाव कर युवकों को समझाने का प्रयास किया।

लेकिन, शराब के नशे में धूत युवक एलआईयू के सिपाहियों से उलझ गए। और देखते ही देखते युवकों ने एलआईयू सिपाहियों पर हमला बोल दिया। दोनों की जमकर पिटाई कर दी। गौरव चोटिल हो गया, जबकि सिर पर ईंट लगने से सुमित गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर एलआईयू अधिकारियों के साथ सीओ महावन पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल सुमित को सिम्म अस्पताल में भर्ती कराया।


देर शाम तक पुलिस ने सात युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में युवकों ने बताया कि सादा वर्दी में होने के कारण वह पुलिसकर्मियों को पहचान नहीं पाए और गलती हो गई। एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया सात युवकों को हिरासत में लिया गया है।

REPORTED BY – JAHID

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR