टीचर की पिटाई से आहत नवोदय के छात्र ने खाया जहरीला पदार्थ, हालत गंभीर

UP Special News

बहराइच/जनमत/18 सितम्बर 2024 बुधवार। जनपद के नवोदय विद्यालय में उस वक्त हड़कंप मच गया जब टीचर की पिटाई से नाराज दसवीं के छात्र ने जहरीला पदार्थ खा लिया। हालात को गंभीर देख साथी छात्र ने इसकी जानकारी शिक्षकों को दी। जिसे आनन फानन में शहर के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जहां गंभीर हालत में उसका उपचार चल रहा है। वहीं देर रात क्षेत्राधिकारी नगर भी छात्र से मिलकर घटना के बारे में जानकारी ली।

बतादें कि शहर के कोतवाली देहात इलाके के कीर्तनपुर में स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में फखरपुर थाना क्षेत्र के सिसवारा हैबतपुर का रहने वाले शाश्वत शुक्ला जो कक्षा 10 का छात्र है। छात्र के पिता अंजनी कुमार ने बताया कि नवोदय विद्यालय में हिंदी शिक्षक अरुण कुमार व एक अन्य शिक्षक आशीष सिंह उससे रंजिश रखते हैं। छात्र ने बताया कि हिंदी शिक्षक ने उसकी पिटाई की थी जिससे आहत होकर शाश्वत जान देने की नियत से प्रयोगशाला में रखा जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे स्कूल परिसर में हड़कंप मच गया।

साथ में मौजूद एक छात्रा ने जब साथी की हालत बिगड़ते हुए देखा तो इसकी जानकारी स्कूल के अन्य शिक्षकों को दी। इसके बाद उसे बहराइच शहर के मेडिकल कॉलेज में लाकर भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं इस मामले में देर रात क्षेत्राधिकारी नगर भी छात्र से मिलकर घटना के बारे में पूरी जानकारी ली।

REPORTED BY – RIZWAN KHAN

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR