एल वी मोटर्स के शोरूम में लूटपाट व चोरी के इरादे से घुसे एक बदमाश की पिटाई से हुई मौत

CRIME UP Special News

मथुरा/जनमत/20 सितम्बर 2024 शुक्रवार। थाना फरह इलाके में एल वी मोटर्स के शोरूम में लूटपाट व चोरी के इरादे से घुसे बदमाशों में से एक बदमाश को उपस्थित लोगों ने पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। घायल अवस्था में उपचार के दौरान बदमाश की मौत हो गयी। बताया जाता है कि एल वी मोटर्स के शोरूम में बदमाशों ने घुसकर चोरी व लूटपाट करने का प्रयास किया कि विरोध करने पर शोरूम मालिक सुनील चौधरी व उसके के भतीजे के साथ बदमाशों ने मारपीट कर दी।

शोर शराबा सुनकर गार्ड व एजेंसी संचालक के भाई ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया कि अन्य बदमाश भाग खड़े हुए जबकि इस दौरान एक बदमाश महाराज सिंह जो कि बल्देव का निवासी बतलाया गया है को पकड़ लिया गया। जिसकी जमकर मजामत कर की गई। घायल अवस्था में उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया है।

इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। घायल एजेंसी संचालक व उसके भतीजे को भी उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस मृत बदमाश का आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी हुई है। घायल एजेंसी मालिक सुनील चौधरी व उसके भतीजे को उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बारे में एसपी सिटी अरविंद कुमार का कहना है कि एल बी मोटर्स के शोरूम में चोरी के इरादे से घुसे बदमाशों में से एक बदमाश की मौत हो गई है। उसके दूसरे साथी की तलाश की जा रही है।

REPORTED BY – JAHID

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR