डिप्टी सीएम के गृह जनपद में नही रुक रहा धर्म परिवर्तन की घटना

UP Special News

कौशांबी/जनमत/20 सितम्बर 2024 शुक्रवार। उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के गृह जनपद कौशांबी में हिन्दू लड़कियों का ब्रेन वाश कर मुस्लिम बनाने की घटना रुकने का नाम नही ले रही है। आए दिन ऐसी घटनाएं देखने को मिल रही है। और इसको रोकने में पुलिस नाकाम साबित हो रही। ताज़ा मामला मंझनपुर थाना क्षेत्र की है।

जहां पर आरोप है कि इज़हार नाम का एक युवक किशोरी से छेड़खानी करता था। पिता ने जब इसकी शिकायत आरोपी के घर वालों से किया तो उन्होंने भी गाली-गलौच दिया और कहा कि तुम्हारी लड़की अब हमारे इज़हार के साथ रहना चाहती है। वो अब मुस्लिम बन चुकी है। जब पिता ने उसकी अलमारी चेक किया तो उसमें से कुरान और बुरका मिला।

इस मामले में मंझनपुर पुलिस ने तहरीर के अनुसार इज़हार समेत परिवार के 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी इज़हार को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

इस बाबत आरोपी इज़हार के परिजनों ने आरोपो को निराधार बताया है। उनका कहना है कि अगर हम लोगों ने उनके घर पर चढ़कर गाली गलौच किया है तो वहां पर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है। पुलिस कैमरे को चेक करे। सच्चाई सामने आ जाएगी। लेकिन डर के कारण परिजनों ने ये बाते कैमरे के सामने बोलने से इनकार कर दिया।

REPORTED BY – RAHUL BHATT

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR