हल्दी राम के शो रूम में संदिग्ध अवस्था में 18 वर्षीय युवक की मिली लाश

UP Special News

मथुरा/जनमत 23 सितम्बर 2024। सौंख रोड स्थित हल्दी राम के शो रूम में 18 वर्षीय युवक की लाश मिली। मृतक कमल उर्फ कलुआ निवासी गांव कोयला अलीपुर थाना रिफाइनरी का रहने वाला है। कमल मजदूर था और आरसीसी का कारीगर था। दोपहर लगभग दो बजे उसकी गिरने से मौत हो गई थी। मृतक के परिजनों का आरोप है कि लाश को रात्रि में ठिकाने लगाने के लिए मौत की बात छुपाई गई। मृतक के परिजनों ने शोरूम पर रात में जमकर हंगामा काटा।

बतादें कि शहर कोतवाली इलाके में सौंख रोड़ पर स्थित हल्दी राम के शो रूम में मृतक कमल आरसीसी का कार्य करने के लिए गया था, जहा उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घटना की जांच में जुट गई। वहीं मृतक के परिजनों का आरोप है कि हमारे बच्चें को मारा गया है। दोपहर को अगर उसकी गिर कर मौत हो गई तो देर शाम तक हमें बताया क्यों नही गया। यह लोग शव को छुपाने के लिए रात का इंतजार कर रहे थे।

वही एसपी सिटी अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि थाना रिफायनरी इलाके के गांव कोयला अलीपुर का रहने वाला 18 वर्षीय कमल उर्फ कलुआ आरसीसी का कार्य करता था। जिसकी मौत हो गई है। ठेकेदार का कहना है गिरकर मौत हुई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना की सच्चाई निकल कर सामने आएगी। फिलहाल घटना की जांच और मृतक के साथ कार्य कर रहे लोगों से पूछताछ की जा रही है तथ्यों के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

REPORTED BY – JAHID

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR