एक लाख का ईनामी बदमाश जाहिद उर्फ सोनू मुठभेड़ में हुआ ढेर

UP Special News

गाजीपुर/जनमत 24 सितम्बर 2024। एसटीएफ और पुलिस से दिलदारनगर थाना क्षेत्र के जमानिया दिलदारनगर रोड पर हुई मुठभेड़ के दौरान एक लाख का ईनामी बदमाश जाहिद उर्फ सोनू हुआ ढेर। मारा गया बदमाश आरपीएफ जवानों की हत्या में था वांछित।

बतादें कि गाजीपुर में एक लाख का ईनामी बदमाश जाहिद उर्फ सोनू एसटीएफ और पुलिस की संयुक्त टीम से हुई मुठभेड़ में ढेर हुआ है। एसटीएफ और पुलिस की संयुक्त टीम से मुठभेड़ के दौरान ईनामी बदमाश मारा गया। गाजीपुर के दिलदारनगर थाना क्षेत्र के जमानिया दिलदारनगर रोड पर ये मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में मारा गया बदमाश आरपीएफ जवानों की हत्या में वांछित था।गौरतलब है कि 20 अगस्त को गाजीपुर में आरपीएफ के 2 जवानों की हत्या कर दी गयी थी। गहमर थाना क्षेत्र के बकैनिया गांव के पास आरपीएफ के दोनों जवानों के शव मिले थे।

आरपीएफ के दोनों जवान पीडीडीयू रेलवे यार्ड थाने में तैनात थे,और बाड़मेर एक्सप्रेस से मोकामा ट्रेनिंग सेंटर जा रहे थे। शराब तस्करों ने आरपीएफ जवानो की मारपीट कर हत्या कर दी थी,और दोनों को ट्रेन से फेक दिया था। आरपीएफ जवान प्रमोद सिंह, जावेद अहमद की शराब तस्करो ने हत्या करने के बाद फरार हो गये थे।इस मामले मे 5 बदमाश पहले ही गिरफ्तार हो चुके है। जबकि एक बदमाश मुठभेड़ मे घायल होने के बाद गिरफ्तार किया गया था।

जबकि आज मुठभेड़ मे मारे गये बदमाश मोहम्मद जाहिद उर्फ सोनू पर 1 लाख का ईनाम घोषित था। मुठभेड़ में मारा गया बदमाश बिहार के पटना जिले के फुलवारी शरीफ का रहने वाला था। मुठभेड़ में पुलिस के दो कांस्टेबल भी घायल हुये है। जिनका स्थानीय सीएचसी में इलाज चल रहा है।

REPORTED BY – HASIN ANSARI

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR