कबड्डी प्रतियोगिता में एम्स इंटरनेशनल स्कूल ने रजत पदक जीत कर लहराया परचम

UP Special News

बहराइच/जनमत 24 सितम्बर 2024। एम्स इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों ने बाँदा में हुए कबड्डी प्रतियोगिता में रजत पदक जीतकर स्कूल का ही नही जिले का भी नाम रोशन किया है। सीबीएसई कलस्टर फोर्थ प्रतियोगिता के लिए बाँदा में 34 जनपदों से 38 टीमों ने प्रतिभाग किया था। जिसमें सभी टीमों को पछाड़ते हुए एम्स इंटरनेशनल स्कूल की टीम ने फाइनल में प्रवेश किया और उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए रजत पदक जीतने में कामयाब रही।

एम्स इंटरनेशनल स्कूल की प्रबन्धक सुमन मिश्रा ने बताया कि बाँदा में आयोजित किये गए कबड्डी प्रतियोगिता में स्कूल की कबड्डी टीम को कोच गोपाल एवं अतुल के साथ भेजा गया था। जहां टीम ने बहुत ही बेहतर प्रदर्शन करते हुए फाइनल में पहुँची और फाइनल जीत के कगार पर पहुँच कर स्कूल ही नही जनपद का भी नाम रोशन किया है। उन्होंने कहा कि यह कोशिश उनकी उज्ज्वल भविष्य का प्रतीक है।

टीम की मैनेजर आदिति श्रीवास्तव और सुयश मिश्रा की नेतृत्व में कप्तान समरथ के साथ जगमोहन, राज आनन्द, प्रियांशु आयुष, अजीत, शिवम, नीरज सहित पूरी टीम ने बाँदा में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया और स्कूल का नाम पूरे जनपद में रोशन किया है। इस मौके पर प्रबन्धक सुमन मिश्रा ने टीम के सभी खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हुए सम्मानित किया और रजत पदक जीतने पर सराहना की। स्कूल की प्रिंसिपल शीति सिंह ने रजत पदक जीतने वाली टीम की सराहना करते हुए कहा कि एम्स स्कूल की इस टीम ने जो प्रदर्शन किया है उससे हम सभी गौरवान्वित महसूस करते है और ये उम्मीद करते हैं कि ये टीम अगली बार फाइनल में जीत हासिल करेगी।

REPORTED BY – RIZWAN KHAN

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR