फर्रुखाबाद में मासूम भतीजे के साथ ताई ने की “हैवानियत”…

CRIME UP Special News

फर्रुखाबाद (जनमत) :- यूपी के फर्रुखाबाद में रिश्ते को तार-तार कर देने वाला एक मामला सामने आया है सगी ताई ने मासूम बच्चे को मौत के घाट इस लिए उतार दिया की मासूम अक्सर बिस्तर पर शौच कर दिया करता था।  फर्रुखाबाद पुलिस ने मासूम भतीजे की हत्या करने वाली ताई व उसके पिता को गिरफ्तार कर शव को बरामद कर लिया है।

ताजा मामला कोतवाली फतेहगढ़ के मोहल्ला न्यू फौजी कॉलोनी का है । पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने मीडिया को बताया कि आरोपी ताई के घर जनपद एटा थाना नयागांव के ग्राम कल्लू टीलपुर निवासी बृजेश का 5 वर्षीय पुत्र यश रहता था। यस  अक्सर बिस्तर पर शौच कर दिया करता था।

गंदगी सफाई करने के कारण ताई काफी परेशान रहती थी। जिसके चलते आरोपी ताई ने यश प्रताप की हत्या कर दी और उसके शव को बैग में रखकर थाना कम्पिल के ग्राम जिजौटा बुजुर्ग पिता राम के घर ले गई। नीरजा ने शव को इलाके के जंगल के गड्ढे में दफन कर दिया। भतीजे यस के गायब हो जाने पर शैलेंद्र ने अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई। एसपी ने मामले को गंभीरता से लेकर यश को बरामद करने के लिए पुलिस टीम गठित की।

पुलिस को प्रारंभिक जांच में ताई पर संदेह हुआ पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया, पुलिस ने आरोपी की निशादेही पर जंगल के गड्ढे में  दफनाया गया यस का शव बरामद कर लिया शव को काले बैग में रखकर मिट्टी में दबाया गया था। पुलिस ने आरोपी ताई सहित पिता राम बहादुर को गिरफ्तार कर लिया है। यश के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है  और प्रकरण में कार्यवाही की जा रही है.

POSTED BY:- ANKUSH PAL…

REPORTED BY: VARUN DUBEY…FARRUKHABAD.