नशेबाज ने माँ बेटी को चाकू से गोदा… माँ की मौत 😔

CRIME UP Special News

जालौन (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन के कोटरा थाना क्षेत्र में एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई हैं। जहां पर एक बर्खास्त होमगार्ड ने रंगदारी न देने पर  माँ व बेटी पर धारदार हथियार से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसमे माँ की इलाज के दौरान मौत हो गयी जबकि बेटी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बतादे कि बीते कुछ दिनों में जालौन में हत्या जैसे जघन्य अपराधों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। हाल की घटना जालौन के कोटरा थाना क्षेत्र की है। जहां एक बर्खास्त होमगार्ड का अपने घर के सामने रहने वाले एक परिवार से  पैसा न मिलने पर चाकुओं से गोद दिया जिससे महिला व बेटी लहूलुहान हो गई थी। घायल अवस्था मे महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। इसके बाद आज उसकी मौत हो गई।

वहीं मृतिका के पति मानसिंह ने बताया कि घर के सामने रहने वाला युवक नशा करता था जिसको लेकर आये दिन मेरी पत्नी से रुपए की मांग करता है मेरी पत्नी ने जब रुपये नही दिए तो उसने मेरी पत्नी व बेटी पर चाकू से हमला बोल दिया हमले में मेरी बेटी घायल हो गई व इलाज के दौरान मेरी पत्नी की आज मौत हो गई।

वही पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह ने बताया कि पूरी घटना कोटरा थाने क्षेत्र की है जहां उसके पड़ोसी युवक ने सामने रह रहीं महिला पर नुकीले चाकू से वार किया था इस दौरान उसकी बेटी व पत्नी घायल हो गई थी। घायल महिला का इलाज चल रहा था और आज उसकी मृत्यु हो गई हैं मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और सम्बंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। पुलिस घटना की जांच कर रही हैं युवक नशे का आदी हैं यह बात निकलकर सामने आई हैं बाकी कई पहलुओं पर जांच की जा रहीं हैं।

मृतिका के पति ने पुलिस पर भी संगीन आरोप लगाए है  तीन बार शिकायत करने के बावजूद लापरवाही और हीलाहवाली का आरोप पुलिस पर परिकनो ने लगाया है हालांकि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन माँ की मौत के बाद घायल बेटी अभी भी ज़िंदगी और मौत के बीच लड़ाई लड़ रही है ।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:-Vishnu Pandey