ग्रामीणों ने पुलिस पर लगाया गंभीर “आरोप”…

UP Special News

प्रतापगढ़ (जनमत):-  प्रतापगढ़ जिले के सांगीपुर ब्लाक अंतर्गत मुरैनी गांव में ग्रामीणों ने लगाया पुलिस पर भाजपा को वोट देने का बना रही है दबाव। पुलिस ग्रामीणों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा ।ग्रामीण लगा रहे हैं आरोप कई लोगो को मामूली चोट। सांगीपुर स्पेकटर के ऊपर दबाव बनाकर जबरदस्ती एक पक्षी वोट डालने को कह रहे थे ग्रामीणों ने नाराज होकर की सड़क पर बैठकर घंटो तक पुलिस के खिलाफ की नारेबाजी उनका कहना था कि जोर जबरदस्ती कराकर भाजपा के पक्ष में वोट डलवाना चाहती है ताकि हम लोग अपना वोट किसी को न दे इस पर खाकी क्योंकि जिसको लेकर के खाकी पर भी बड़ा सवाल उठ रहा है।

पुलिस पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के जमकर ब्राह्मणों ने लगाया आरोप उनका कहना है कि पुलिस प्रशासन की गुंडागर्दी नहीं चलेगी और पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के जमकर लगे नारे, खाकी वर्दी में खून की बदबू आती है के जमकर लगा रहे हैं। ग्रामीण नारे, हम लोग अपने मत का प्रयोग स्वतंत्र होकर की हम लोग सुमन को चुन रहे हैं और प्रशांत मिश्रा को यह लोग कह रहे हैं कि सतीश मिश्रा को वोट दो उनको धमका रहे और हमारे लड़के को भी डंडा से मारी है पुलिस हम लोग को उन्हें वोट नहीं देने गई है।

पुलिस वाले आए हैं 40 से 50 लोग ग्रामीणों पर लाठीचार्ज करते हुए ग्रामीणों को मारा पीटा है। कोई सुनवाई नहीं हो रही है हम लोगों की । जनता के ऊपर पुलिस वाले ने की है लाठीचार्ज। हम लोग कई बार कंप्लेंट कर चुके लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं हो रही है। अगर वोट नहीं देने दिया गया तो हम लोग धरने पर बैठ जाएंगे .

POSTED BY:- ANKUSH PAL…