हरदोई में धारदार हथियार से हमला कर दलित महिला की हत्या

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत):-  उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई  में एक दलित महिला की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई। अज्ञात हत्यारे महिला की हत्या को अंजाम देकर फरार हो गए। दरअसल महिला का पति बाहर नौकरी करता है जबकि महिला अपने बच्चों के साथ गांव में रहती थी। सुबह लहुलुहान हालत में उसका शव घर के बाहर पड़ा पाया गया।हत्या की वारदात की सूचना पाकर इलाकाई पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची।

घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम हत्या और हत्यारों से जुड़े सबूत तलाशने में जुटी है। महिला की हत्या किसने और क्यों की इसका भी पता नहीं चल सका है लेकिन पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा। दलित महिला की हत्या की वारदात का यह मामला हरदोई जिले के थाना बेहटा गोकुल इलाके के खनिगवां कला गांव का है।यहां रवि वर्मा की पत्नी रेनू 30 अपने 3 बच्चों के साथ गांव के बाहर घर बना कर रहता है। रवि वर्मा गैर प्रान्त में नौकरी करते हैं। मंगलवार की सुबह रेनू का शव घर के बाहर रक्तरंजित अवस्था में पड़ा पाया गया। रेनू के सिर और कान के नीचे धारदार हथियार से हमला किया गया था।

अज्ञात हत्यारे रेनू की हत्या की वारदात को अंजाम देकर बड़ी ही आसानी के साथ फरार हो गए। गांव के लोगों ने मामले की सूचना इलाकाई पुलिस को दी। सूचना पाकर इलाकाई पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और पूरे मामले में हत्या की वारदात से जुड़े अहम सुराग तलाशने में जुटी है। महिला की हत्या किसने और क्यों की इसका अभी पता नहीं चल सका है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। पुलिस का दावा है कि कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं,इस मामले में हत्यारों को गिरफ्तार कर वारदात का जल्द खुलासा किया जाएगा।

Posted By:- Amitabh Chaubey                                  Reported By:- Sunil Kumar