दुष्कर्म की एफआइआर दर्ज होने पर युवक ने फांसी लगाकर दी जान

UP Special News

हरदोई(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई में दुष्कर्म की एफआइआर दर्ज होने से परेशान एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी।युवक को कोतवाली बुलाया गया था, लेकिन उससे पहले ही वह फंदे पर झूल गया और खेत में बने ट्यूबवेल की कोठरी में उसका शव लटकता मिला। उसकी जेब में सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें उसने फर्जी एफआइआर से दुखी होकर जान देने की बात कही है।

इस मामले में महिला व उसके पति पर एफआईआर दर्ज कर ली गयी है।बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के हूंसेपुर निवासी आशुतोष अवस्थी खेतीबाड़ी करता था। कुछ दिन पूर्व गांव की ही एक महिला ने उसके ऊपर दुष्कर्म आरोप लगाया था और न्यायालय के आदेश पर इसमे एफआईआर दर्ज हुई थी।

इसके बाद पुलिस कर्मी गांव गए थे और युवक को कोतवाली बुलाया गया था। वह लोग कोतवाली जाने की तैयारी कर रहे थे, लेकिन आशुतोष खेत पर मक्का देखने की बात कहकर निकल गए, जब काफी देर तक नहीं लौटे तो उनकी तलाश की गई तो खेत में बने निजी ट्यूबवेल में रस्सी से उनका लटकता शव मिला, उनकी जेब में तीन पेज का सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें आशुतोष ने मम्मी, पापा, भाई, बहन से माफी मांगते हुए जान देने की बात लिखी थी।

                                                                                    (मृतक कि फाइल फ़ोटो)

शुभम और उसके स्वजन ने आरोप लगाने वाली महिला और उसके पति को ही आशुतोष की मौत का जिम्मेदार बताया है।एएसपी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि अदालत के आदेश पर एफआइआर दर्ज हुई थी।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar