भीषण सड़क हादसे में 3 की मौत 3 घायल

UP Special News

कन्नौज (जनमत):- कन्नौज जिले के तिर्वा से एक शादी समारोह से शामिल होकर बेला थाना क्षेत्र के ललाऊ पुरवा लौट रही बुलेरो कार ट्रेक्टर को ओवर टेक करते हुए भीषण हादसा हो गया| बुलेरो के परख्च्चे उड़ गए| मामला वेला थाना क्षेत्र के पुरवा रावत का जहां एक बुलेरो कार ट्रेक्टर को ओवर टेक करते समय भीषण टक्कर हो गई ।

टक्कर इतनी भीषण थी बुलेरो के परखच्चे उड़ गए बुलेरो सवार कन्नौज जिले के तिर्वा से एक शादी समारोह से वापस आ रहे थे अपने गांव बेला थाना क्षेत्र के सहार ललाऊ पुरवा जैसे ही बुलेरो कार पुरवा रावत के पास पहुँची तभी सामने से आ रहे ट्रेक्टर को ओवर टेक करते समय भीषण टक्कर हो गई  टक्कर इतनी भीषण थी कि बुलेरो में बैठी एक 23 बर्षीय महिला उसकी आठ माह की बेटी एक 22 वर्षीय युबक की घटना स्थल पर मौत हो गई एवं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो घायलों को पुलिस एवं एम्बुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सहार में भर्ती कराया ।

घटना में हुई मौत के बाद तीनों के शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोरस्मार्टम के लिए भेजा ।वही घटना की जानकारी होते ही भारी संख्या में आसपास के थानों के फोर्स पहुँच गया। एक्सीडेंट के बाद कन्नौज औरैया रोड पर लगा कई किलो मीटर तक लगा लंबा जाम घटना स्थल पर पुलीस अधिकारियों द्वारा क्रेन की मदद से बुलेरो को हटा कर यातायात सुचारू रूप से सुरु कराया गया ।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:-Arun Bajpai