अखिलेश ने युवाओं में भरा जोश….

UP Special News

लखनऊ (जनमत):- समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव समाजवादी विजय रथ लेकर जब मंगलवार को जौनपुर पहुंचे तो इसी दौरान जहां युवाओं में जोश भरा, वहीं बेरोजगारों को सपने भी दिखाए। युवाओं को भरोसा दिलाते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि जरूरत पड़ी तो सेना और पुलिस की विशेष भर्तियां कराई जाएंगी। शिक्षित बेरोजगारों को नौकरियां दी जाएंगी। सबके मान-सम्मान का ख्याल रखा जाएगा।

अपने कार्यक्रम के दौरान उन्होंने भाजपा से सवाल पूछा कि कोई बताए कि उत्तर प्रदेश में नौजवानों के लिए रोजगार के लिए कितने पैमाने पर निवेश हुआ है। बड़ी-बड़ी परीक्षाओं के पेपर लीक हो गए तो कई बार परीक्षाओं को स्थगित करना पड़ गया। लेकिन, हमारी सरकार बनने पर ऐसा नहीं होगा। वही जब कांग्रेस से गठजोड़ की अटकलों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस से कभी गठबंधन नहीं करूंगा।

इसी के साथ जानकारी दी कि मेरे पुराने बायान को तोड़ मरोड़कर और गलत इरादे से पेश किया गया जो कि पूरी तरह से गलत है, मैंने कभी भी पीएम मोदी कि उम्र को लेकर किसी भी प्रकार की टिपण्णी नहीं की है और जो बात मैंने कही थी वो भाजपा पार्टी को लेकर कही थी अखिलेश ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लंबी उम्र की कामना करता हूं। साथ ही बताया कि प्रदेश में जल्द ही सपा की सरकार बनेगी और सभी को रोजगार के बेहतर अवसर मिलेंगे|

Posted By:- Amitabh Chaubey