समाजसेवी ने गरीबो को कम्बल व मास्क वितरण कर मनाया अपना जन्मदिन

UP Special News

अयोध्या(जनमत):- सोहावल के समाज सेवी ने अपना जन्मदिन बेसहारो का सहारा बन कर व गरीबों असहाय लोगो को कम्बल व मास्क वितरण कर मनाया और गरीब आसहाय के साथ केक काट कर व जलपान कराकर अनोखे अंदाज में सैय्यद अफजल उर्फ राजा ने मनाया अपना 35वा जन्मदिन।

सोहावल क्षेत्र के ग्राम सभा शेखअलाउद्दीनपुर के रहने वाले समाजसेवी सैय्यद अफज़ल उर्फ राजा ने अपने 35 वे जन्मदिवस पर शेखअलाउद्दीन पूर स्थित खेल मैदान में अपने जन्मदिन का कार्यक्रम आयोजित कर जरूरतमंद लोगों के साथ केक काटा व सभी को जलपान कराया और ठंडक से राहत दिलाने के लिए कंबल वितरित किया।इस कार्यक्रम में लगभग सोहावल के आस पास के गाँव से लगभग पांच दर्जन से अधिक गरीबों को कंबल व मास्क वितरण किया।

इस मौके पर समाजवादी पार्टी के ज़िला उपाध्यक्ष एजाज़ अहमद ने सैय्यद अफजल उर्फ राजा समाजसेवी को जन्मदिन की बधाई देते हुए सरहाना किया व कहा कि जन्म दिवस के अवसर पर ज़रूरतमंदों की मदद करना नेक कार्य है। अन्य लोगों को भी राजा के जन्मदिन से प्रेरणा लेना चाहिए और इस तरह के अवसरों पर गरीबों की मदद करने की अपील किया।इस जन्मदिन पर सभी लोगो ने सैय्यद अफजल उर्फ राजा को जन्मदिन की मुबारकबाद देते हुये लंबी उम्र की दुआये भी दी।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Azam Khan