आप सभी मेरी काशी को देखकर आइये, काशी बहुत बदल गई है- पीएम मोदी

UP Special News

लखनऊ (जनमत) :- यूपी की राजधानी लखनऊ  स्थित इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में ब्रेकिंग सेरेमनी 3.0 कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी ने अपने संबोधन में  बताया कि    उत्तरप्रदेश के व काशी के सांसद होने के नाते मैं निवेशकों का स्वागत करता हूँ,स्वागत इसलिए भी कि उंन्होने नौजवानों पर विश्वास किया…आप सभी कभी समय निकालकर मेरी काशी को भी देखकर आइये,काशी बहुत बदल गई है…पुरातन नगरी काशी नए रूप में सज संवर सकती है,ये उत्तरप्रदेश की नई ताकत का स्वरूप है.. उत्तरप्रदेश में 80 हजार करोड़ का निवेश हजारों नए रोजगार के अवसर भी बनाएगा,इसका सबसे ज्यादा लाभ हमारे नौजवानों को मिलेगा.

हम आज़ादी के अमृत महोत्सव मन रहे हैं,ये अमृत काल नए लक्ष्यों के अमृत काल है. दुनिया मे वैश्विक परिस्थितियां हमारे लिए नए अवसर हैं,दुनिया आज एक विश्वसनीय साथी की तलाश रहा है,दुनिया आज भारत की पोटेंशियल को भी देखा. कोरोना में भी भारत रुका नही,बल्कि स्पीड और तेज हो गई आज भारत ग्लोबल रिटेल ग्रोथ में नम्बर 2 पर है… 84 बिलियन डॉलर का FDI भारत मे आया जो रिकॉर्ड है.
ये समय ,हमको अपने साझा प्रयासों को बढ़ाने का समय है.. इसमे हर किसी को सहयोग करना देना होगा,केंद्र की एनडीए सरकार ने 8 वर्ष पूरे किए, हमने रिफॉर्म, परफॉर्म ट्रांसफॉर्म को लेकर आगे बढ़े हैं और बढ़ते रहेंगे.

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..