दिनदहाड़े गोली मार किया घायल, पुलिस महकमे में हड़कंप :-

CRIME UP Special News

चंदौली (जनमत ) :- खबर यूपी के चंदौली जनपद के धानापुर थाना क्षेत्र के बीझवल गांव के समीप दिनदहाड़े अपराधियों द्वारा गोली मारकर धर्मेंद्र यादव उर्फ रिंकू को घायल करने की सूचना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गई।तत्काल पुलिस ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया और सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल अपर पुलिस अधीक्षक चिरंजीवी मुखर्जी तथासीओ सकलडीहा अनिरुद्ध सिंह सहित भारी मात्रा में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई।

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सोनहुली गांव के निवासी धर्मेंद्र यादव उर्फ रिंकू यूनियन बैंक घनापुर से पैसा निकाल कर घर जा रहे थे कि धानापुर अवही मार्ग पर विझवल के बीच में अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया।तत्काल घायल को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धानापुर में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें वाराणसी के लिए रेफर कर दिया है।

 

 

घायल को गोली पीछे पीठ से आगे पेट की तरफ लगी है।घायल व्यक्ति यूनियन बैंक से 15000 निकालकर घर जा रहा था लेकिन उसके साथ लूट नहीं हुई है। किन कारणों से उसे गोली मारी गई है सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। सर्विलांस टीम सहित अन्य टीम गठित कर अपराधियों को चिन्हित करने तथा पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

Reported By – Umesh Singh

Published By- Vishal Mishra