बदमाश का बर्थडे पार्टी में तमंचे पे डिस्को

CRIME UP Special News

अलीगढ़ (जनमत ) :- उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना चंडौस इलाके के गाँव  टिकरी में कुछ नौजवान लड़कों के द्वारा बर्थडे पार्टी पर हाथों में तमंचा लेकर डिस्को किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। सोशल मीडिया पर कुछ लड़कों के द्वारा बर्थडे पार्टी का मनाए जाने के दौरान डीजे पर बज रहे फिल्मी गानों के साथ स्टेज पर नाच रहे लड़कों द्वारा अवैध तमंचा लहराए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। हालांकि यह मामला पुराना बताया जा रहा। सोशल मीडिया पर रंगदारी के मुकदमे में फरार चल रहे आरोपी धनेश वीडियो वायरल होने के बाद रंगदारी मांगने वाले बदमाश धनेश के खिलाफ कई संगीन धाराओं में थाने पर मुकदमा सर्च करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गई है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना चंडौस क्षेत्र के गाँव टीकरी निवासी धनेश के खिलाफ कई रंगदारी वसूलने सहित कई मुकदमे दर्ज हैं जबकि रंगदारी वसूलने वाले आरोपी युवक धनेश का बर्थडे पार्टी के दौरान हाथों में तमंचा लेकर लहराए जाने का वीडियो वायरल हुआ है। वही इस पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी गभाना मोहसिन खान का कहना है कि। थाना चंडौस इलाके में बर्थडे पार्टी के दौरान कुछ लड़कों के द्वारा अवैध तमंचा लहराया जा रहा था।

 

पुलिस ने सोशल मीडिया पर तमंचा लहराते वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर थाना चंदौस क्षेत्र के गाँव निवासी गणेश पुत्र शेर सिंह के खिलाफ थाने पर मुकदमा अपराध संख्या धारा 244/22 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।वहीं तमंचा लहराने वाले युवक गणेश की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा दबिश भी गई। लेकिन पुलिस की गिरफ्त में आने से पहले फरार हो गया। जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की 3 टीमें गठित की गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Reported By :- Ajay Kumar

Published By :- Vishal Mishra