महिला की जमीन पर दबंगों ने किया “अवैध कब्ज़ा”…

CRIME UP Special News

मैनपुरी (जनमत) :-  उत्तर प्रदेश सरकार भू माफियो के विरूद्ध एंटी भूमाफिया अभियान चला रही हो लेकिन दवंग किस्म के भू माफिया गरीवो और वेसहारा लोगो की जमीन पर आज भी संबधित अधिकारियो से साठ गाठ कर करने का काम कर रहे /शिकायत करने के बाबजूद भी पीड़ितों की यहाँ कोई मदद नहीं की जा रही उल्टा पीड़ित को ही परेशान किया जा रहा है /पीड़ित अधिकारियो के चक्कर काटता रहता है तो वही दवंग किस्म के भूमाफिया अपने मकसद में कामयाब हो जाते है .

ऐसा ही मामला जनपद के ग्राम धारऊ में देखने को मिला है इस गांव की रहने वाली विधवा महिला धन देवी जाटव की माकन के आगे पड़ी खली जमीन पर गांव के ही जीतेन्द्र उर्फ़ लालू ,चरण सिंह शिवम अनूप आदि लोगो ने लेखपाल से मिली भगत कर अबैध कब्ज़ा करते हुए जबरिया गेट लगा लिया है जिसकी विधवा महिला ने शिकायत की तो पुलिस ने दोनों के खिलाफ 151 की कार्यवाही कर इतिश्री कर दी लेकिन उसकी जमीन पर हो रहे अवैध कब्जे को नहीं हटवाया गया.

जिससे सरकर दुवरा चलाया जा रहा सफेद हाथी सावित हो रहा है जो एंटी भूमाफिया की पोल खो रहा है. पीड़ित महिला न्याय पाने के लिएकई दिनों से अधिकारियो के चककर लगा रही है लेकिन उसकी सुनने वाला कोई नहीं है अब महिला ने इस समंध में जिलाधिकारी को ज्ञापन देते हुए न्याय की गुहार लगाई है /देखना यह होगा की क्या उक्त महिला को न्याय मिल सकेगा.

REPORT- GAURAV PANDEY..

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..