ईनामी बदमाश को पुलिस ने किया “गिरफ्तार”…

CRIME UP Special News

संभल (जनमत):- यूपी के संभल जनपद के नखासा थाना क्षेत्र मैं चेकिंग के दौरान पुलिस व बदमाशो में मुठभेड़ हो गई। बदमाश ने पुलिस पर की फायरिंग, जिसने एक पुलिसकर्मी घायल,जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में लगी गोली। घायल बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार,एक बदमाश मौके से फ़रार।पुलिस कांबिग कर फ़रार बदमाश की तलाश में जुटी।गिरफ्तार बदमाश पचास हजार का इनामी है।जिसके पास से एक अबैध तमंचा व एक जिंदा कारतूस ,खोखा स्विफ्ट कार बरामद की है।

संभल के नकाशा थाना क्षेत्र में मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान पुलिस व बदमाशों में मुठभेड़ हो गई। बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया, जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगी जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। एक बदमाश मौके से फरार हो गया। फ़रार बदमाश की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कमिंग कर तलाश में जुटी है।

गिरफ्तार बदमाश कासिफ पुत्र आसिफ हुसैन निवासी मोहल्ला दीपा सराय थाना नखासा हैं। गिरफ्तार बदमाश कासिफ पचास हज़ार का इनामी बदमाश है। जिसके पास से एक अवैध तमंचा, एक कारतूस ,खोखा ,स्विफ्ट कार बरामद की है । फरार बदमाश की गिरफ्तारी मैं पुलिस जुटी हुई है।

REPORT- RAMVRESH… 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..