कांग्रेस ने किया सत्याग्रह,पूछा यह रिश्ता क्या कहलाता है …

UP Special News राजनीति

हरदोई (जनमत) :- हरदोई में जिला एवं शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा राहुल गाँधी की सदस्यता समाप्त करने के मामले को लेकर जिलाध्यक्ष आशीष सिंह के नेतृत्व में तिकुनिया पार्क स्थिति गाँधी प्रतिमा के समक्ष संकल्प सत्याग्रह किया गया।जिलाध्यक्ष ने कहा सत्य के सवालों से सत्ता भयभीत,और  सदन खामोश है। राहुल गाँधी के सवालों से घबराई मोदी सरकार अडानी को बचाने में देश के लोकतंत्र को दांव पर लगा रही है।कहाकि मोदी बताएं अडानी से उनका यह रिश्ता क्या कहलाता है?

जिलाध्यक्ष आशीष कुमार सिंह सोमवंशी ने कहा कि सत्य के सवालों से सत्ता भयभीत है। राहुल गाँधी के सवालों से घबराई मोदी सरकार अडानी को बचाने में देश के लोकतंत्र को दांव पर लगा रही है।राहुल गाँधी द्वारा अडानी महाघोटाले में प्रधानमंत्री मोदी की भूमिका पर सवाल खड़े करने की वजह से राहुल गाँधी की सदस्यता समाप्त कराई गई है।

मगर भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी यह भूल गए हैं कि राहुल गाँधी वो शख्सियत हैं जिनके परिवार के लहू ने इस देश के लोकतंत्र को सींचा है।कोई माफीवीर सावरकर नहीं जो डर जाएंगे। इस तानाशाह सरकार के खिलाफ लोकतंत्र को बचाने की मुहिम में हम संकल्प सत्याग्रह करेंगे।राहुल गाँधी ने मंहगाई, बेरोजगारी, अडानी को सार्वजनिक संस्थाओं को बेचने के मुद्दों की लड़ाई लड़ी है।

Reportd By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey