मथुरा जिले में पुलिस को मिली बड़ी “सफलता”…

UP Special News

मथुरा (जनमत):- यूपी के मथुरा जिले  के थाना गोवर्धन पुलिस को बड़ी  कामयाबी हासिल हुई . आपको बता दे कि ऑनलाइन ठगी करने वाले गिरोह के सक्रिय सदस्य मथुरा  जिलेमें आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में थे कि तभी पुलिस को सूचना मिल गयी कि प्रदेश के कई जिलों  और अन्य  प्रान्तों मेंऑनलाइन ठगी करने वाले शातिर अपराधी मथुरा थाना गोवर्धन क्षेत्र में छुपे हुए हैं जहां पुलिस ने छापामार कार्यवाही करते हुए 8 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है गिरफ्तार किए गए अपराधियों के कब्जे से 8 मोबाइल फर्जी आधार कार्ड और 10000 की नगदी बरामद हुई है.

इस दौरान अपराधियों के पास से एक चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है पकड़े गए अपराधि ऑनलाइन लोगों से ठगी का कारोबार  कर रहें थे पकड़े गए अभियुक्त शातिर किस्म के अपराधी हैं जो कि साइबर के माध्यम से लोगों से संपर्क जोड़ अपना परिचित बता कर  खाते से ऑनलाइन ठगी कर लाखों रुपए कमाने का  काम  कर रहे थे जिनकी पुलिस को लगातार काफी लंबे समय से तलाश थी.

बकौल पुलिस पकड़े गए अपराधी उत्तर प्रदेश असम बिहार झारखंड से फर्जी सिम और  फर्जी बैंक खाते खोलकर ऑनलाइन ठगी का कारोबार किया करते थे जिन्हें  गिरफ्तार कर बड़ी कार्यवाही अमल में लाई गई है और मामले में विधिक कार्यवाही की जा रही है.

REPORT- SAYYED JAHID…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…