मंडी निरीक्षक ने सुसाइड नोट लिखकर की आत्महत्या

CRIME UP Special News

हमीरपुर (जनमत):- हमीरपुर में एक रिटायर्ड मंडी निरीक्षक ने मानसिक तौर पर परेशान होकर आत्महत्या कर ली है। मंडी निरीक्षक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने मंडी सचिव पर ग्रेजुटी बीमा सीपीएफ का क्लेम दने के नाम पर परेशान करने का आरोप लगाया है। रिटायर्ड मंडी निरीक्षक सचिव से इतना परेशान था की उसने इसके खिलाफ 302 का मुकदमा दर्ज करने की मांग करते हुए आत्महत्या की है।

रिटायर्ड मंडी निरीक्षक द्वारा फांसी लगा कर आत्महत्या किये जाने का यह मामला मुस्करा थाना कसबे का है। यहाँ आज सुबह रिटायर्ड मंडी निरीक्षक हरीराम शर्मा का शव उसके आवास पर फांसी के फंदे पर लटका मिला है। हरीराम शर्मा के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। इस सुसाइड नोट में उसने मौदहा मंडी सचिव पर ग्रेजुटी बीमा सीपीएफ का क्लेम दने के नाम पर लगातार परेशान करने का आरोप लगाया है। मृतक ने लिखा है की अगर उसे किसी प्रकार की छति होती है तो रामकुमार साहू के खिलाफ 302 का मुकदमा दर्ज किया जाए।

मृतक के बेटे और पत्नी ने बताया की 31 जुलाई जब से पिता जी रिटायर हुए तब से ही मंडी सचिव रामकुमार साहू उन्हें परेशान किये था। बेटे और पत्नी ने मंडी सचिव पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया की वह ग्रेजुटी बीमा सीपीएफ में 50 प्रतिशत कमीशन मांग रहा था, जिसपर पिता जी ने 50 प्रतिशत कमीशन देने को तैयार हो गए थे, इसके बाद भी रामकुमार लगातार पिताजी को परेशान कर रहा था। और आज सुबह पांच बजे उन्होंने सुसाइड नोट लिख कर आत्महत्या कर ली है। फिलहाल मुस्करा थाना पुलिस ने सुसाइड नोट को अपने कब्ज़े में लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Reported By:- Karmendra Tiwari

Posted By:- Amitabh Chaubey